संजीवनी टुडे

घरेलू चरण के लिए पूरी तरह तैयार है पटना पाइरेट्स, पाटलीपुत्र स्पोटर्स काम्पलेक्स स्टेडियम में खेलेगी

संजीवनी टुडे 02-08-2019 19:30:25

पटना पाइरेट्स को टीम 3-9 अगस्त तक लीग के सातवें सीजन के घरेलू चरण के लिए कमर कस चुकी है।


पटना। प्रो कबड्डी लीग का खिताब तीन बार जीतने वाली पटना पाइरेट्स को टीम 3-9 अगस्त तक लीग के सातवें सीजन के घरेलू चरण के लिए कमर कस चुकी है। पटना की टीम अपने घरेलू चरण के मुकाबले पाटलीपुत्र स्पोटर्स काम्पलेक्स स्टेडियम में खेलेगी। 

पटना की टीम घरेलू मैचों में अपने प्रशंसकों के सामने बेहतरीन प्रदर्शन के लिए कमर कस चुकी है। इस सीजन में यह टीम ‘कहो दिल से, पाइरेट्स फिर से’ नारे के साथ रिकार्ड चौथी बार खिताब तक पहुंचना चाहेगी। 

तीन बार की चैम्पियन टीम घरेलू चरण में अपना पहला मैच जयपुर पिंक पैंथर्स के साथ तीन अगस्त को खेलेगी। इसके बाद उसे चार अगस्त को पुणेरी पल्टन के साथ भिड़ना है और फिर सात अगस्त को उसे हरियाणा स्टीलर्स के साथ दो-दो हाथ करना है, जिसकी कमान कभी पटना के लिए खेलते हुए खिताब जीत चुके दिग्गज खिलाड़ी धर्मराज चेरालाथन के हाथों में है। इसके बाद पटना की टीम 9 अगस्त को यूपी योद्धा के साथ अपने घरेलू चरण का अंतिम मैच खेलेगी। 

डुबकी किंग नाम से मशहूर प्रदीप नरवाल सीजन सात में टीम को खिताब तक ले जाने के लिए कप्तान और खेवनहार की भूमिका निभा रहे हैं। इस सफर में उनका साथ देने के लिए रेडरों के रूप में जांग कुन ली, आशीष और पूरन हैं जबकि आलराउंडरों में इस्माइल माघसोधलोउ, हादी ओश्तोराक और मोनू हैं। इसी तरह डिफेंडरों में पटना के पास जयदीप, जवाहर डागर, नीरज कुमार, महेंद्र चौधरी और रविंदर हैं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

पटना की टीम काफी संतुलित दिखाई दे रही है और इसने सीजन-7 की अपेक्षित शुरुआत करते हुए तीन में से दो मैच जीते हैं। एक मैच में उसकी हार हुई है। बीते कुछ सीजन की तरह इस साल भी मुख्य कोच राम मेहर सिंह टीम को खिताब के लिए तैयार कर रहे हैं और क्रम में उनका साथ दे रहे हैं सुंदरम, जो टीम के सहायक कोच हैं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

yhjy

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From pro-kabaddi-2019

Trending Now
Recommended