संजीवनी टुडे

Home > Politics News

Politics News

BJP के बागी विधायक को झामुमो ने सिंदरी विस सीट से बनाया उम्मीदवार
भाजपा से टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर पार्टी से नाता तोड़ चुके विधायक फूलचंद मंडल को झामुमो ने सिंदरी विधानसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है।
पायलट ने कहा- भाजपा बदले की राजनीति में रखती है विश्वास, इसीलिये गॉंधी परिवार की...
पायलट ने कहा कि भाजपा बदले की राजनीति में विश्वास रखती है इसीलिये गॉंधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटाकर उनकी सुरक्षा के साथ समझौता किया गया है।
अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने पर कांग्रेस नेता को नोटिस, कार्रवाई करने की दी चेतावनी
कारण बताओ नोटिस जारी कर उन्हें अपना सात दिन के भीतर जबाव तलब किया है अन्यथा अनुशासनात्मक कार्रवाई करने की चेतावनी दी है।
विपक्ष की उभयलिंगी संबंधी विधेयक को प्रवर समिति में भेजने की मांग
सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री थावर चंद गहलोत ने जैसे ही यह विधेयक चर्चा के लिए पेश किया तो द्रमुक के तिरुचि शिवा ने भी इस विधेयक काे प्रवर समिति काे भेजने का प्रस्ताव रखा।
चौटाला ने कहा कि, चुनाव से पहले पार्टियां किसानों की हर समस्या का समाधान... लेकिन सरकार बनते ही...
चौटाला ने कहा कि चुनाव से पहले सरकार के दोनों सहभागी दल किसानों की हर समस्या का समाधान पहली कलम से करने के वादे करते थे लेकिन सरकार बनते ही इन्होंने किसानों की गन्ने की समस्या को छोड़ मंत्रियों के भत्ते बढ़ाने की समस्या जरूर पहली कलम से दूर कर ली है।
पार्टियों को लगा तगड़ा झटका, BJP के पूर्व विधायक बिष्णु भैया समेत कई नेता आजसू में हुए शामिल
भइया के अलावा समाजसेवक राजेंद्र नाथ महतो, झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) नेता वर्षा गादी एवं अशरफ खान ने भी आजसू की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की।
कांग्रेस सांसद ने लोकसभा में किसानों का लिया पक्ष, कहा कि उनके साथ किया जा रहा है अपराधियों जैसा बर्ताव
कांग्रेस सांसद ने लोकसभा में प्रदूषण पर चर्चा के दौरान राज्य के किसानों का बचाव करते हुये कहा कि उनके साथ अपराधियों जैसा बर्ताव किया जा रहा है
राठौर ने कहा, अब समय आ गया कि भाजपा के दुष्प्रचार का कड़ा जबाब दिया जाए
राठौर ने आज यहां कांग्रेस मुख्यालय पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि भाजपा के दुष्प्रचार का कड़ा जबाब दिया जाए।
उपचुनाव: 128 निर्दलीय सहित 248 उम्मीदवारों ने किया नामांकन, नौ दिसम्बर होगा फैसला
15 विधानसभा सीटों के लिए पांच दिसम्बर को होने जा रहे उपचुनाव के लिए सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) समेत जनता दल (सेक्युलर) और कांग्रेस के कुल 248 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किया है।
BJP सांसद ने कहा कि, शिवसेना परिवार के हठी रवैये के कारण ही सरकार का गठन नहीं हो सका
बापट ने कहा कि शिवसेना परिवार के हठी रवैये के कारण ही राज्य में अब तक सरकार का गठन नहीं हो सका है और उसकी आदित्य ठाकरे को मुख्यमंत्री बनाने की मांग कतई जायज नहीं थी।

<< 1 2 3 4 5 6 7 8 9 10 ... Next >>
Recommended