संजीवनी टुडे

हम चाहते योगी हनुमानजी की जाति बताएं - अखिलेश यादव

संजीवनी टुडे 23-03-2019 11:41:54


लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को समाजवादी चिंतक डॉ. राम मनोहर लोहिया की जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर यादव ने राजधानी स्थित लोहिया पार्क में उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। 

इस मौके पर अखिलेश ने कहा कि डॉ. लोहिया के समाजवादी विचार को ही लेकर हमलोग चल रहे हैं। वहीं, मोदी-योगी सरकार पर भी प्रहार करते हुए कहा कि ये लोग अपने वादा के खिलाफ ही काम करते हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व योगी पर तंज कसते हुए कहा कि चाय वाले की बात होते-हाेते चौकीदार पर आ गयी। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

वहीं, मुख्यमंत्री योगी ने रेनकोट पहनकर होली खेली। जबकि यह रंगों का त्यौहार सराबोर होने का है। वहीं, योगी के ताबड़तोड़ होने वाले कार्यक्रमों पर तंज कसते हुए कहा कि हम तो चाहते ही हैं कि योगीजी अधिक से अधिक कार्यक्रम करें और हनुमान जी की जाति बताएं। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सवाल करने पर भाजपा के लोग राष्ट्रवाद के पीछे बैठकर वार करते हैं, जवाब नहीं देते। भाजपा ने वादा किया था कि सरकार में आते ही रोजगार देंगे, लेकिन नोटबंदी व जीएसटी लागू करके नौकरी छीन लिए। 

वहीं, बाराबंकी में होलिका दहन के अवसर पर अपने व बसपा अध्यक्ष मायावती के चित्र जलाए जाने की बात पर आपत्ति जाहिर की। अखिलेश ने कहा कि सामान्यत: नेताओं के पुतले जलाए जाते हैं, लेकिन त्यौहार के दिन हमलोगों की तस्वीर जलाई गयी।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 बाराबंकी के इस ‘होलिका दहन’ का संदेश स्पष्ट है: दलित व पिछड़े समाज को भाजपा काल में वैसे ही दबाया-जलाया जाएगा जैसा सदियों से हुआ है। बीते 5 वर्षों में दलित व पिछड़े वर्गों का अपमान और उनके साथ अन्याय ने हर सीमा पार कर दी है। अब वंचित वर्गों का आक्रोश भाजपा को जल्द दिखाई देगा।

More From politics

Trending Now
Recommended