संजीवनी टुडे

तृणमूल प्रार्थी अपरुपा पोद्दार ने किया दीवार लेखन

संजीवनी टुडे 14-03-2019 21:04:32


आरामबाग। आरामबाग लोकसभा केन्द्र से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीद्वार अपरुपा पोद्दार और हरिपाल विधानसभा क्षेत्र के विधायक बेचाराम मान्ना ने गुरुवार से इलाके में चुनाव प्रचार शुरु करते हुए दीवार लेखन किया।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

अशुतोष ग्राम पंचायत के प्रधान सुमित सरकार के नेतृत्व में गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस समर्थकों ने दीवार लेखन का काम शुरु किया। गुरुवार शाम तकरीबन चार बजे गोपीनाथ चौराहे पर आरामबाग से तृणमूल कांग्रेस की सांसद उम्मीद्वार अपरुपा पोद्दार ने दीवार लेखन शुरु किया। 

इस दौरान तृणमूल कार्यकर्ताओं ने बैंड बजाकर अपरुपा पोद्दार का अभिनन्दन किया। अपरुपा ने कहा कि भाजपा सरकार ने देश के लोगों को भ्रमित करने का काम किया है। भाजपा के शासनकाल में देश रसातल में चला गया है। मोदी ने दो करोड़ लोगों को नौकरी देने का वादा किया था जो पूरा नहीं कर पायी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इसके अलावा किसी के खाते में 15 लाख रुपये भी नहीं आये। देश में रोज बेरोजगारों की संख्या बढ़ रही है। उन्होंने भाजपा सरकार को साम्प्रदायिक करार देते हुए लोगों से इस सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील की। उन्होंने लोगों से कहा कि वे ममता बनर्जी का हाथ मजबूत करें और वर्ष 2019 में भाजपा को फिनिश करें।

More From politics

Loading...
Trending Now
Recommended