संजीवनी टुडे

आज एक बार फिर मीडिया से रूबरू हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, वसुंधरा और मोदी सरकार को लेकर कही ये बड़ी बात

संजीवनी टुडे 01-08-2020 14:41:02

गहलोत हर बार बीजेपी पर निशाना साधते ही नजर आये है। इसी बीच आज एक बार फिर मुख्यमंत्री गहलोत मीडिया के सामने आये।


जैसलमेर। राजस्थान का सियासी ड्रामा लगातार जारी है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित सभी कांग्रेस विधायक अब जयपुर से जैसलमेर शिफ्ट हो गए है। जब से ये सियासी ड्रामा शुरू हुआ है तब से अब तक सचिन पायलट एक बार भी मीडिया के सामने नहीं आये, लेकिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इस दौरान कई बार मीडिया के सामने आकर अपनी बात रख चुके है। गहलोत हर बार बीजेपी पर निशाना साधते ही नजर आये है। इसी बीच आज एक बार फिर मुख्यमंत्री गहलोत मीडिया के सामने आये। 

Gehlot governments big decision August 9 will be celebrated across the state the anniversary of Quit India Movement

आज मीडिया से बात करते हुए सीएम गहलोत ने राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का नाम भी लिया। उन्होंने वसुंधरा राजे को लेकर कहा कि वसुंधरा राजे तो पता नहीं कहाँ गायब हो गई है। वो कहीं नजर नहीं आ रही लेकिन बाकी बीजेपी नेताओं में मुख्यमंत्री बनने की होड़ लगी हुई है। 

Chief Minister Gehlot again uttered a verbal attack on BJP saying  Amit Shah thinks of toppling the government every night and night

इसके साथ ही गहलोत ने पीएम मोदी को लेकर कहा कि पीएम मोदी को राजस्थान में चल रहे खरीद फरोख्त मामले को रुकवाना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने पीएम से इस बारे में बात भी की है और साथ ही कोरोना को लेकर भी प्रधानमंत्री से बात हुई। गहलोत ने कहा कि मैंने पीएम को सुझाव दिया है कि वे एक बार फिर कोरोना को लेकर सभी मुख्यमंत्रियों के साथ कॉन्फ्रेंस करे। 

Rajasthan Politics

बता दें कि  इससे पहले गुरूवार को गहलोत ने अमित शाह को लेकर कहा था कि अमित शाह का नाम मैं बार-बार इसलिए लेता हूं कि फोरफ्रंट पर वो ही आते हैं। कर्नाटक के लिए भी, एमपी के लिए भी, गोवा हो, मणिपुर हो, अरुणाचल प्रदेश हो, तो मजबूरी में कहना पड़ता है कि अमित शाह जी आपको क्या हो गया है? आप रात-दिन, जागते-सोते हर वक्त सोचते हो किस तरह मैं गवर्नमेंट को गिराऊं।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

यह खबर भी पढ़े: मुख्यमंत्री गहलोत ने मुस्लिम धर्मावलम्बियों को दी ईद-उल-अजहा की बधाई, साथ ही की खास अपील

यह खबर भी पढ़े: गहलोत सरकार का बड़ा फैसला, 9 अगस्त को प्रदेशभर में मनाई जाएगी भारत छोड़ो आंदोलन की वर्षगांठ

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From politics

Trending Now
Recommended