संजीवनी टुडे

बिना चुनाव के ही अगले 5 साल के लिए नीतीश को मुख्यमंत्री नियुक्त करने की उठी मांग

संजीवनी टुडे 30-06-2020 01:01:00

बिहार में नीतीश कुमार की कार्यशैली और उनकी नीतियों को देखते हुए नीतीश कुमार को पुनः मुख्यमंत्री वो भी बिना चुनाव के ही अगले 5 साल के लिए मुख्यमंत्री नियुक्त करने की मांग


पटना। बिहार में नीतीश कुमार की कार्यशैली और उनकी नीतियों को देखते हुए नीतीश कुमार को पुनः मुख्यमंत्री वो भी बिना चुनाव के ही अगले 5 साल के लिए मुख्यमंत्री नियुक्त करने की मांग उठने से राजनीति में नए आयाम देखने को मिल रहा है। इस संबंध में  सोमवार को पटना के युवाओं ने सामूहिक तौर पर बिहार के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को ज्ञापन सौंपा है।

ज्ञापन में लिखा गया है कि कोरोना महामारी के मद्देनजर चुनाव रद्द करें और नीतीश कुमार को अगले 5 साल के लिए मुख्यमंत्री नियुक्त किया जाए। पटना के युवाओं ने कहा कि कोरोना महामारी को देखते हुए सीबीएसई ओर आईसीएसई बोर्ड 10वीं और 12वीं की परीक्षा को रद्द करके आंतरिक मूल्यांकन के आधार पर रिजल्ट देने का फैसला लिया है।

युवाओं ने अपने ज्ञापन में कहा है कि चुनाव आयोग से आग्रह करना चाहते हैं कि कोरोना को देखते हुए बिहार के हित को ध्यान में रखकर आगामी विधानसभा चुनाव को रद्द किया जाए। साथ ही पिछले 15 सालों के परफॉर्मेंस को देखते हुए वर्तमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अगले 5 साल तक के लिए बिहार का मुख्यमंत्री रहने दिया जाए। युवाओं ने इस मामले पर निर्वाचन आयोग से विचार कर कदम उठाने का आग्रह किया है।

यह खबर भी पढ़े: अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी का हुर्रियत कॉन्फ्रेंस से इस्तीफा

यह खबर भी पढ़े: कोरोना वायरस से वैश्विक मौतों की संख्या पांच लाख के पार, हर 18 सेकंड में एक व्यक्ति की मौत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From politics

Trending Now
Recommended