संजीवनी टुडे

आजसू संसदीय बोर्ड की बैठक में तय होगा गिरिडीह उम्मीदवार का नाम

संजीवनी टुडे 14-03-2019 18:52:50


रांची। ऑल झारखंड स्टूडेंट यूनियन (आजसू) संसदीय बोर्ड की बैठक में गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार की घोषणा की जायेगी। संसदीय बोर्ड की बैठक 23 मार्च को रांची में होगी। इसके पूर्व 16 मार्च को समन्वय कमिटी के सदस्यों व विधानसभा प्रभारियों की बैठक होगी।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

यह निर्णय गुरूवार को आजसू की गिरिडीह लोकसभा स्तरीय प्रभारियों की समीक्षा बैठक में लिया गया। बैठक की अध्यक्षता आजसू अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने की। भारतीय जनता पार्टी ने गठबंधन के तहत गिरिडीह लोकसभा सीट आजसू के लिए छोड़ी है। 

बैठक को संबोधित करते हुए सुदेश महतो ने कहा कि चुनावी जंग में कौन कितना बड़ा नेता है, यह मायने नहीं रखता, बल्कि कौन कितना अच्छा परिणाम देता है यह महत्वपूर्ण है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संवाद, सम्पर्क एवं समन्वय स्थापित कर समाजिक एवं राजनीतिक संगठन के सहयोगियों को जोड़ने का निर्देश दिया। बैठक में निचले स्तर पर समन्वय स्थापित करने के लिए समन्वय समिति गठित की गयी है। प्रचार-प्रसार, कार्यालय एवं मीडिया के कार्यां को संचालित करने के लिए भी कमिटी बनायी गयी है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बैठक में मंत्री चंद्रप्रकाश चौधरी, विधायक रामचंद्र सहिस, राजकिशोर महतो, पूर्व मंत्री उमाकांत रजक, प्रवक्ता डा देवशरण भगत, महासचिव डा लम्बोदर महतो, केन्द्रीय महासचिव संतोष महतो, धनबाद जिला अध्यक्ष मंटू महतो, गिरिडीह जिला अध्यक्ष गुड्डू यादव आदि उपस्थित थे।

More From politics

Loading...
Trending Now
Recommended