संजीवनी टुडे

गंगाजल से सड़कें साफ करवाकर विधायक ने किया भारतीय संस्कृति का अपमान : शारदा

संजीवनी टुडे 14-03-2019 22:49:04


फरीदाबाद। बल्लभगढ़ में मुख्यमंत्री के रोड शो को लेकर स्थानीय भाजपा विधायक पं. मूलचंद शर्मा अब विपक्षियों के निशाने पर आ गए हैं। रोड शो से पहले शहर की सड़कों को गंगाजल से साफ करने का मामला राजनैतिक रूप लेता जा रहा है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की महासचिव कुमारी शारदा राठौर ने इसकी कड़ी निंदा करते हुए कहा कि भारतीय संस्कृति में गंगाजल को अमृत के समान माना गया है। ऐसे में विधायक द्वारा सड़कों को गंगाजल से साफ करवाना भारतीय संस्कृति का अपमान है। 

उन्होंने कहा कि जिस सड़क को गंगाजल से साफ किया जा रहा है, उसी सड़क पर लोग जूते-चप्पलों से चलकर गंगा मां का अपमान कर रहे हैं। शारदा राठौर ने एक बातचीत के दौरान कहा कि एक तो आचार संहिता लगने के बावजूद पूरे शहर को होर्डिंगों व बैनरों से पाट देना दूसरा सड़कों पर गंगाजल बहाना, यह कार्य हैरान करने वाले हैं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने कहा कि व्यक्तित्व की पहचान उसके कार्याें से होती है, जनप्रतिनिधियों द्वारा इस तरह के कार्य करना लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाते हैं। राठौर ने कहा कि विधायक को शायद यह नहीं मालूम कि बल्लभगढ़ शहीदों की ऐतिहासिक नगरी है। विधायक सड़कों को गंगाजल से धोकर यहां की जनता व शहीदों का अपमान कर रहे हैं। साफ करना ही है तो शहर में हर तरफ फैले कूड़े के ढेरों को साफ करवाएं, ऊपर तक भरी हुई नालियों को साफ करवाएं।

More From politics

Loading...
Trending Now
Recommended