संजीवनी टुडे

साध्वी प्रज्ञा का बयान बर्दाश्त करने लायक नहीं : नीतीश कुमार

संजीवनी टुडे 19-05-2019 15:25:49


पटना। भोपाल लोकसभा क्षेत्र से भाजपा की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा के महात्मा गांधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे के सन्दर्भ में हाल ही में दिए गए बयान पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि अगर किसी व्यक्ति का इस तरह का विचार है तो यह उनके जैसे लोगों के लिए बर्दाश्त करने लायक नहीं है। रविवार को सातवें और अंतिम चरण में अपने मताधिकार का प्रयोग करने के बाद संवाददाताओं के साथ बातचीत करते हुए नीतीश कुमार ने यहाँ कहा कि महात्मा गांधी देश के राष्ट्रपिता हैं। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के मज़बूत घटक जनता दल ( यू) के अध्यक्ष नीतीश कुमार ने कहा कि महात्मा गाँधी के बारे में कोई कुछ कहे, यह अच्छी बात नहीं है।

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को पार्टी से निकालने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह भाजपा का अंदरुनी मामला है और इस तरह के बयान पर एक्शन लेना और कदम उठाना पार्टी का काम है। उल्लेखनीय है कि साध्वी प्रज्ञा ने हाल ही में नाथूराम गोडसे को शहीद बताया था  उनके इस बयान की कड़ी आलोचना हुई थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कहा था कि साध्वी प्रज्ञा को उनके इस तरह के बयान के लिए वह माफ नहीं कर सकते।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

मुख्यमंत्री ने दोहराया कि क्राइम (अपराध), करप्शन (भ्रष्टाचार), कम्युनिल्जम (साम्प्रदायिकता) से वह कोई समझौता नहीं कर सकते। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के केदारनाथ में ध्यान और योग करने से जुड़े सवाल पर किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया देने से इनकार करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमन्त्री योग करते रहते हैं और इसे राजनीतिक चश्मे से देखेने की आवश्यकता नहीं है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From politics

Trending Now
Recommended