संजीवनी टुडे

देश को बिजली और क्षेत्र को विकास के मामले में नम्बर वन बना दिया:आर के सिंह

संजीवनी टुडे 25-03-2019 16:51:41


आरा। आरा संसदीय क्षेत्र के सांसद और केंद्रीय ऊर्जा मंत्री राजकुमार सिंह भाजपा का दुबारा टिकट हासिल कर आरा पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने उनका शानदार स्वागत किया और एकबार फिर उन्हें रिकार्ड मतों से विजयी बनाने का भरोसा दिया है।टिकट मिलने के बाद आरा पहुंचने पर केंद्रीय मंत्री आर के सिंह ने कार्यकर्ताओं के साथ खुल कर बातचीत की और कहा कि उन्होंने आरा के विकास को लेकर जो मुहिम शुरू की है उसे मुकाम तक पहुंचाएंगे।

आर के सिंह ने कार्यकर्ताओं से आपसी भेदभाव मिटाकर देश के प्रधानमंत्री के पद पर फिर से नरेंद्र मोदी को बैठाने की अपील की है। आरा के विकास की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि मेरे द्वारा किया गया विकास सबके लिए है।आरा में हुए विकास से सभी जाति, धर्म और वर्ग के लोगों को लाभ हुआ है।रेल, सड़क,परिवहन,पुल, फोर लेन के साथ साथ अस्सी प्रतिशत गांवों में सांसद निधि से हुए कार्य विकास की तस्वीर प्रस्तुत करते हैं।

बिजली के क्षेत्र में विकास की चर्चा करते हुए केंद्रीय मंत्री आर के सिंह ने कहा कि पावर के मामले में भारत दुनिया में तेजी से आगे बढ़ा है और देश के कोने -कोने तक बिजली पहुंचा दी गई है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

आर के सिंह ने कहा कि आरा में सोन नहर के पक्कीकरण के कार्य होने को है।किसानों के खेतों तक बिजली भेजी गई है और सिंचाई की व्यवस्था सुनिश्चित की गई है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

आगामी चुनाव की चर्चा करते हुए आर के सिंह ने कहा कि हमने भ्रष्टाचार मुक्त आरा बनाया है।हमारी विकास योजनाओं में कहीं कोई भ्रष्टाचार नहीं हुआ है और यह एक नई शुरुआत हुई है। उन्होंने कहा कि सांसद निधि में कोई कमीशन नहीं,ठेकेदार और इंजीनियर को घटिया कार्य के बदले कोई राहत नहीं, ये सब कुछ सम्भव करके हमने दिखाया है।उन्होंने कहा कि आरा संसदीय क्षेत्र की जनता इसबार लोकसभा का चुनाव लड़ रही है और जनता की लड़ाई जीत का रिकार्ड बनाने जा रही है।

More From politics

Loading...
Trending Now
Recommended