संजीवनी टुडे

Rajasthan Politics LIVE Updates/कांग्रेस विधायक दल की बैठक नहीं पहुंचे सचिन पायलट, कहा कि अब फ्लोर टेस्ट के बाद ही होगी कोई बात !

संजीवनी टुडे 14-07-2020 11:38:33

कांग्रेस नेता संयम लोढ़ा ने कहा है कि अशोक गहलोत पूरे 5 साल तक मुख्यमंत्री रहेंगे।


जयपुर। सियासी संकट के बीच आज एक बार फिर कांग्रेस ने विधायक दल की बैठक बुलाई गई है। बैठक तय समय से एक घंटे की देरी से शुरू हो चुकी है। इससे पहले इस मीटिंग का समय सुबह 10 बजे से शुरू होने वाला था। इस बीच कांग्रेस नेता संयम लोढ़ा का बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा है कि अशोक गहलोत पूरे 5 साल तक मुख्यमंत्री रहेंगे। 

Rajasthan Politics LIVE Updates  Now after Congress Legislature Party meeting Gehlot and Pilots future can be decided

उधर राजस्थान में सचिन पायलट का गुट अपनी बात पर अड़ गया है। पायलट गुट के विधायकों ने कहा कि जब तक मान सम्मान की गारंटी नहीं होगी, तब तक वापसी नहीं होगी और मान-सम्मान तब तक वापस नहीं मिलेगा जब तक लीडरशिप चेंज नहीं होगा। सूत्रों के अनुसार पायलट गुट ने आलाकमान के पास संदेश भिजवा दिया है कि अशोक गहलोत को मुख्यमंत्री के पद से हटाने पर ही समझौता हो पाएगा। फिलहाल जयपुर आने का कोई कार्यक्रम नहीं है और बीजेपी में जाने का भी कोई कार्यक्रम नहीं है। 

Sachin Pilot

बता दें कि इस बैठक में सचिन पायलट समेत उनके समर्थक विधायकों को बैठक में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया था, लेकिन इस बैठक में पहुंचने के लिए सचिन पायलट और उनके समर्थक विधायकों ने आने से मना कर दिया है। सूत्रों के मुताबिक पायलट गुट अब फ्लोर टेस्ट करवाने पर अड़ा है। 

Rajasthan Politics Latest News  Now Congress Legislature Party meeting to be held at 11 am

गौरतलब है कि सोमवार को सीएम अशोक गहलोत के निवास पर विधायक दल की बैठक हुई थी। बैठक के बाद विधायकों को रिजॉर्ट भेज दिया गया। पार्टी नेताओं ने दावा किया कि इस बैठक में122 विधायकों में से 106 शामिल हुए। 

यह खबर भी पढ़े: Rajasthan Politics LIVE Updates/अब कांग्रेस विधायक दल की बैठक के बाद तय हो सकता गहलोत और पायलट का भविष्य

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान में सियासी विवाद/कुछ ही देर में शुरू होने वाली है कांग्रेस विधायक दल की बैठक, आज हो सकता है महत्वपूर्ण निर्णय

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From politics

Trending Now
Recommended