संजीवनी टुडे

राहुल गांधी का छत्तीसगढ़ दौरा, कांग्रेस की तैयारियां तेज

संजीवनी टुडे 08-11-2018 16:40:07


रायपुर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर कांग्रेस की तैयारियों ने तेजी पकड़ ली है। कांग्रेस ने राहुल गांधी के दो दिवसीय प्रवास को देखते हुए सभी कार्यकर्ताओं में जोश और उत्साह है। एआईसीसी के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया गुरुवार की सुबह दिल्ली से रायपुर पहुंच गए हैं। पुनिया ने राहुल गांधी के दौरे को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। बैठक के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल और एआईसीसी के प्रभारी सचिव अरुण उरांव हेलीकॉप्टर से जगदलपुर पहुंच कर स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ मंत्रणा करने में जुट गए हैं।

आपको बता दें कि राहुल गांधी 9 और 10 नवंबर को दो दिवसीय छत्तीसगढ़ प्रवास है। कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी दौरे के समय 9 नवंबर को पंखाजूर में आमसभा करेंगें। फिर वो खैरागढ़ में आमसभा को संबोधित करने के बाद डोंगरगढ़ में आमसभा करेंगें। अन्त में राजनांदगांव विधानसभा क्षेत्र में रोड-शो भी उनके कार्यक्रम में शामिल है। राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 10 नवंबर शनिवार को चारामा आमसभा, कोंडागांव आमसभा, जगदलपुर में कार्यकर्ताओं की बैठक में शामिल होंगे। उसके बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक लेगें और रात में ही विशेष विमान से दिल्ली रवाना हो जाएंगे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल और एआईसीसी के प्रभारी सचिव अरुण उरांव राहुल गांधी के प्रवास की तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटे हुए हैं।

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

राहुल गांधी अपनी सभाओं के दौरान भाजपा व अन्य पार्टियों पर भी हमलावर हो सकते हैं। राहुल गांधी के इस दौरे को कांग्रेस के नेता काफी प्रभावी बता रहे हैं। हर प्रत्याशी कांग्रेस की इन सभाओं में शामिल होगा। राजनांदगांव में राहुल गांधी भाषण भी दे सकते हैं। जिस तरह कांग्रेस के कार्यकर्ता प्रचार वाहन और तमाम व्यवस्थाएं पार्टी दफ्तर पर कर रहे हैं, उससे तो लग रहा है कि कांग्रेस जीत का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देना चाहती। गौरतलब है कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह छत्तीसगढ़ का दौरा कर चुके हैं और अब प्रधानमंत्री का भी छत्तीसगढ़ प्रवास सुनिश्चित है। देखना दिलचस्प होगा कि इन धुंआधार रैलियों के बीच जनता किस पार्टी की सरकार छत्तीसगढ़ में बनाती है।

sanjeevni app

More From politics

Loading...
Trending Now
Recommended