संजीवनी टुडे

प्रियंका गांधी ने BSP पर बोला तीखा हमला, बसपा को बताया बीजेपी का अघोषित प्रवक्ता

संजीवनी टुडे 28-07-2020 13:39:20

प्रियंका लगातार बहुजन समाज पार्टी को बीजेपी का अघोषित प्रवक्ता बताती आई हैं।


नई दिल्ली। राजस्थान के सियासी दंगल में दस्तक देकर यूपी की पूर्व सीएम और बसपा प्रमुख मायावती ने हड़कंप मचा दिया है। मायावती ने आज सीएम अशोक गहलोत पर असंवैधानिक रूप से अपने विधायकों को तोड़ने का भी आरोप लगाया। मायावती ने कहा कि जरूरत पड़ने पर वे सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाएगी। मायावती के बयान पर अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पलटवार किया है और एक बार फिर बसपा को बीजेपी का अघोषित प्रवक्ता करार दिया है। 

Mayawati said attack said was waiting to teach Gehlot a lesson now will go to Supreme Court

प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा के अघोषित प्रवक्ता ने बीजेपी की मदद करने के लिए व्हिप जारी किया है, लेकिन ये सिर्फ व्हिप नहीं है, बल्कि लोकतंत्र-संविधान की हत्या करने वालों को क्लीन चिट है। गौरतलब है कि प्रियंका गांधी और मायावती के बीच इससे पहले भी इस तरह ट्विटर वॉर छिड़ चुकी है। प्रियंका लगातार बहुजन समाज पार्टी को बीजेपी का अघोषित प्रवक्ता बताती आई हैं।

priyanka gandhi

बता दें कि मंगलवार सुबह ही मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा था। मायावती की ओर से कहा गया कि कांग्रेस ने लगातार धोखा दिया है और धोखे से ही बसपा के विधायकों को अपनी ओर किया है। बसपा की ओर से इस मामले को सुप्रीम कोर्ट तक ले जाया जाएगा, अगर कांग्रेस की सरकार गिरती है तो इसके लिए अशोक गहलोत ही जिम्मेदार होंगे। 

Mayawati said attack said was waiting to teach Gehlot a lesson now will go to Supreme Court

दरअसल, बसपा ने राजस्थान में 6 विधायकों को व्हिप जारी कर कांग्रेस के खिलाफ वोट करने को कहा था। हालांकि, ये विधायक 6 महीने पहले कांग्रेस में शामिल हो गए, लेकिन बसपा की ओर से मामला अदालत लेने जाने की बात कही गई। इस मामले में एक याचिका हाईकोर्ट से खारिज हो गई है, जबकि मंगलवार को नई याचिका दायर की गई है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ दो अगस्त को होगी आईपीएल गवर्निंग कॉउन्सिल की बैठक, गांगुली भी रहेंगे मौजूद, हो सकते हैं बड़े फैसले

यह खबर भी पढ़े: Rajasthan Politics Update/ बागी विधायकों को लेकर मुख्यमंत्री गहलोत का बड़ा बयान, कहा- सोनिया गांधी के फैसले का करेंगे सम्मान

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From politics

Trending Now
Recommended