संजीवनी टुडे

प्रधानमंत्री मोदी और सांसद आरके सिन्हा ने स्मृति ईरानी को दी जन्मदिन की बधाई

संजीवनी टुडे 23-03-2019 13:44:10


नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा ने केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को जन्मदिन की बधाई दी है। स्मृति ईरानी ने अमेठी में जीत के संकल्प के साथ शुभकामनाओं के लिए उनका अभार जताया है। 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने ट्वीट में कहा, “स्मृति ईरानी जी को शुभकामनाएं, उन्होंने बीजेपी को मजबूत बनाने और सरकार के प्रमुख क्षेत्रों में काम करने में अहम योगदान दिया है। मैं उनके लंबे जीवन और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं। मैं उन्हें अमेठी से आगामी लोकसभा चुनाव के लिए बधाई देता हूं।”मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

राज्यसभा सदस्य एवं हिन्दुस्थान समाचार (बहुभाषी संवाद समिति) के अध्यक्ष आरके सिन्हा ने स्मृति ईरानी के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी जी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। ईश्वर आपको लम्बी आयु एवम उत्तम स्वास्थ्य प्रदान करे। कामना करता हूं कि इस बार अमेठी में आप विजय पताका फहराएं।”

स्मृति ईरानी ने प्रधानमंत्री मोदी के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, “आपके आशीर्वाद के लिए आभार सर, अमेठी है तैयार, फिर एक बार मोदी सरकार।”

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उल्लेखनीय है कि भाजपा ने वर्तमान में केन्द्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी को उत्तर प्रदेश की अमेठी लोकसभा सीट से प्रत्याशी घोषित किया है। केन्द्रीय सूचना मंत्री और मानव संसाधन मंत्री जैसे महत्वपूर्ण पदों को संभाल चुकी स्मृति ईरानी कांग्रेस की पारंपरिक लोकसभा सीट अमेठी से राहुल गांधी के खिलाफ लड़ने को तैयार हैं। इसके पहले 2014 में समृति ईरानी ने राहुल को कड़ी टक्कर दी थी। 

More From politics

Loading...
Trending Now
Recommended