संजीवनी टुडे

प्रकाश जावड़ेकर ने रामविलास पासवान के बेटे चिराग पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- वह लोगों में भ्रम फैला रहे..., ‘वोटकटवा’ बन कर जाएगी उनकी पार्टी

संजीवनी टुडे 17-10-2020 10:21:30

जावड़ेकर ने शुक्रवार को कहा कि चिराग पासवान ने बिहार में हमसे अलग रास्ता चुना है।


नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता व केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) अध्यक्ष चिराग पासवान पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह लोगों को गुमराह कर रहे हैं और बिहार विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी  ‘वोटकटवा’ के रूप में मैदान में है।

It is important to take some precautions while shooting a film Prakash Javedkar

जावड़ेकर ने शुक्रवार को कहा कि चिराग पासवान ने बिहार में हमसे अलग रास्ता चुना है। वह लोगों को भाजपा के वरिष्ठ नेताओं का नाम लेकर गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारी कोई 'बी' या 'सी' टीम नहीं है। जावड़ेकर ने भरोसा जताया कि बिहार में जनता दल यूनाईटेड की अगुवाई वाले राजग को तीन चौथाई बहुमत मिलेगा और कहा लोजपा एक वोटकटवा पार्टी बनकर रह जाएगी। 

All 160 zoos of the country will be developed in a better way Prakash Javadekar

उल्लेखनीय है कि कि केंद्र में राजग के घटल दल लोजपा ने बिहार में अकेले चुनाव लड़ने का फैसला किया है। वहीं, भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा  कि यह स्पष्ट है कि बिहार में भाजपा, जद-यू, हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा और विकासशील इंसान पार्टी का ही गठबंधन है, यही मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं।

Prakash Javadekar on Babri demolition decision victory of truth

पात्रा ने कहा कि बिहार में लोकतंत्र, विकास और स्थिरता के लिए ये चुनाव लड़ा जा रहा है। जहां हम एक तरफ अपनी पार्टी की स्थिरता, बिहार की स्थिरता और लोकतंत्र के लिए चुनाव लड़ रहे हैं, वहीं लोजपा अपने अस्तित्व के लिए चुनाव लड़ रही है।

यह खबर भी पढ़े: प्रकाश जावड़ेकर ने चिराग पर आरोप लगाते हुए कहा, ‘वोटकटवा पार्टी’ बन कर रह जाएगी लोजपा

यह खबर भी पढ़े: NEET-2020 परिणाम घोषित, Result में कोटा फिर अव्वल, शोएब आफताब ने किया टॉप

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From politics

Trending Now
Recommended