संजीवनी टुडे

राजस्थान में राजनीतिक गलियारों में मची उथल-पुथल! SOG के नोटिस से खफा हैं पायलट

संजीवनी टुडे 12-07-2020 15:21:47

राज्यसभा चुनाव से पहले शुरू सियासी घमासान ने फिर एक बार नया मोड ले लिया है। ताजा जानकारी के अनुसार डिप्टी सीएम सचिन पायलट एक बार फिर सरकार से नाराज नजर आ रहे हैं। राजस्थान कांग्रेस में सियासी संकट मामला काफी तूल पकड़ चुका है। वहीं मामले को लेकर उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट को लेकर सस्पेंस भी बरकरार है।


नई दिल्ली। राज्यसभा चुनाव से पहले शुरू सियासी घमासान ने फिर एक बार नया मोड ले लिया है। ताजा जानकारी के अनुसार डिप्टी सीएम सचिन पायलट एक बार फिर सरकार से नाराज नजर आ रहे हैं। राजस्थान कांग्रेस में सियासी संकट मामला काफी तूल पकड़ चुका है। वहीं मामले को लेकर उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट को लेकर सस्पेंस भी बरकरार है। इस समय सचिन पायलट के लोकेशन को लेकर भी राजनीतिक गलियारों में उथल-पुथल है। 

सूत्रों के हवाले से यह जानकारी मिली है पायलट टीम ने उनके दिल्ली NCR होने का मीडिया को मैसेज भेजा था। इस दौरान उनके साथ करीब 25 विधायक भी बताए गए। 

सूत्रों के अनुसार, पायलट ने अब प्रेशर पॉलिटिक्स का रुख अख्तियार किया है।  PCC चीफ़ का पद नहीं छोड़ने के लिए प्रेशर बनाया जा रहा है। आलाकमान की तरफ से पायलट को इशारा मिल चुका था।  वहीं SOG की तरफ से नोटिस मिलने से पायलट बेहद खफा हैं। 

दूसरी ओर सीएम गहलोत के CMR में मंत्रियों के आने का सिलसिला जारी है। वहां पर मंत्री हरीश चौधरी, टीकाराम जूली, भंवर सिंह भाटी, भजनलाल जाटव, सालेह मोहम्मद, महेंद्र चौधरी, महेश जोशी, बाबूलाल नागर, रामलाल जाट भी पहुंच चुके हैं।

एसओजी को जो कांग्रेस विधायक दल ने बीजेपी नेताओं द्वारा खरीद-फरोख्त की शिकायत की थी उस संदर्भ में मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, चीफ व्हिप एवम अन्य कुछ मंत्री व विधायकों को सामान्य बयान देने के लिए नोटिस आए हैं। कुछ मीडिया द्वारा उसको अलग ढंग से प्रस्तुत करना उचित नहीं है।

यह खबर भी पढ़े: देश में पिछले 24 घंटे के दौरान मिले 28,637 नए मामले, 551 लोगों की हुई मौत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From politics

Trending Now
Recommended