संजीवनी टुडे

बिहार में पुलिस काम केवल माफियाओं को संरक्षण देना रह गया : तेजस्वी

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 22-08-2019 02:18:00

नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने आज कहा कि प्रदेश की कानून-व्यवस्था अब मरणासन्न अवस्था में पहुंच चुकी है।


पटना। बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने आज कहा कि प्रदेश की कानून-व्यवस्था अब मरणासन्न अवस्था में पहुंच चुकी है तथा पुलिस का काम बस सरकारी आकाओं की राजनीति को पंख देना तथा माफियाओं को संरक्षण देना ही रह गया है।

यह खबर भी पढ़ें: मुख्यमंत्री के भांजे रतुल पुरी को छह दिन की ईडी हिरासत में भेजा गया

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता यादव ने यहां कहा कि राज्य में हत्या, अपहरण, बलात्कार, फिरौती, रंगदारी और हर तरह के काले कारनामे सत्ता के संरक्षण में फल-फूल रहे हैं। इस भयावह माहौल से डरा हुआ आम आदमी अपनी जान बचाते हुए गुजर-बसर करने को विवश है। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस का काम बस सरकारी आकाओं की राजनीति को पंख देने, उनके इशारे पर काम करने, ब्रजेश ठाकुर जैसे बलात्कारियों एवं कातिलों तथा माफियाओं को संरक्षण देने का रह गया है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि छपरा में कल ही एक दारोगा और एक पुलिस जवान की सरेआम बीच बाजार में सुनियोजित तरीके से बेखौफ अपराधियों ने घेरकर गोलियों से भून डाला। अपराधियों के पास पुलिस से अधिक आधुनिक हथियार हैं। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में पुलिस के अनेक अधिकारी अपराधियों का निशाना बन चुके हैं। पुलिस की दबिश और सरकार का इकबाल प्रदेश में कहीं नजर नहीं आ रहा है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From politics

Trending Now
Recommended