संजीवनी टुडे

कोरोना के बहाने सीएम शिवराज सिंह ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- 'हाथ' पूरी तरह 'साफ' करना है...

संजीवनी टुडे 26-09-2020 13:45:19

कोरोना संग्राम के बीच चुनावी संग्राम और बयानबाजी भी जोर पकड़ रही है।


भोपाल। चुनाव आयोग ने बिहार विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान कर दिया है। बिहार में तीन चरणों में चुनाव संपन्न होंगे और 10 नवंबर को परिणाम घोषित किया जाएगा। कोरोना संग्राम के बीच चुनावी संग्राम और बयानबाजी भी जोर पकड़ रही है। मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बिहार चुनाव को लेकर कोरोना के बहाने कांग्रेस पर तंज कसा है और हाथ को साफ करने की बात कही है। 

दरअसल मप्र मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार सुबह एक ट्वीट किया। अपने ट्वीट में सीएम शिवराज ने बिना नाम लिए कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने ट्वीट लिखा है कि मेरे प्रिय दोस्तों, मध्य प्रदेश, बिहार, कर्नाटक सहित देश भर में कई जगह चुनाव होने वाले है। हमें कोरोना काल को देखते हुए चुनाव आयोग के दिशा निर्देशों का पूरा ध्यान रखना है।

shivraj

'हाथ' पूरी तरह 'सैनिटाइज' कर 'साफ' कर देना है। गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में भी 28 सीटों पर उपचुनाव होने है लेकिन इसकी तारीख अभी घोषित नहीं की गई है। चुनाव आयोग 29 सितंबर को एक बैठक लेने के बाद प्रदेश के उपचुनाव पर फैसला ले सकता है।

यह खबर भी पढ़े: मशहूर अभिनेता अनुपम श्याम ओझा ने मुख्यमंत्री योगी को अस्पताल से भेजी भावुक चिट्ठी, कठिन परेशानी के दौर में मदद के लिए जताया आभार

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ चेन्नई सुपर किंग्स को हराने के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर दे दिया बड़ा बयान, शिखर धवन को लेकर कह डाली ऐसी बात

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From politics

Trending Now
Recommended