संजीवनी टुडे

पार्टी में अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं : दिलीप घोष

संजीवनी टुडे 23-03-2019 22:18:01


कोलकाता। पश्चिम बंगाल में 28 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा के बाद भाजपा के कुछ कार्यकर्ताओं में पनपे असंतोष को लेकर प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कड़ा संदेश दिया है। उन्होंने कहा कि पार्टी में किसी भी स्तर पर अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

घोष ने शनिवार को कोलकाता के नेशनल लाइब्रेरी में पार्टी की बैठक के बाद मीडियाकर्मियों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि जिन कार्यकर्ताओं को पार्टी का फैसला मंजूर नहीं है, वह पार्टी छोड़ने के लिए स्वतंत्र हैं, लेकिन अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने स्पष्ट किया कि अगर टिकट बंटवारे के बाद किसी तरह का कोई असंतोष है या किसी को भी कोई समस्या है तो बातचीत के जरिए उसका समाधान निकाला जा सकता है, लेकिन जो लोग सोचते हैं कि विरोध-प्रदर्शन करेंगे, पार्टी दफ्तर में तोड़फोड़ करेंगे और इससे पार्टी दबाव में आएगी, तो ऐसा होने वाला नहीं है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

भाजपा ने जंगीपुर लोकसभा सीट से मफुजा खातून को उम्मीदवार बनाया है। वह पहले माकपा में थीं। इस सीट से पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत मुखर्जी कांग्रेस के उम्मीदवार हैं। कूचबिहार, नदिया, तमलुक समेत कई क्षेत्रों में भाजपा कार्यकर्ताओं ने उम्मीदवारों के चयन पर नाराजगी जताई है। कूचबिहार में पार्टी कार्यकर्ताओं ने जिला कार्यालय में तोड़फोड़ की। वहां से तृणमूल के निष्कासित युवा नेता निशिथ प्रमाणिक को भाजपा ने उम्मीदवार बनाया है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि अगर कुछ लोगों को इस बार टिकट नहीं मिला है तो इसका यह अर्थ नहीं है कि उन्हें अगली बार नहीं मिलेगी। पार्टी को अभी भी लंबा रास्ता तय करना है।
उल्लेखनीय है कि हुगली जिले की मनपसंद लोकसभा सीट नहीं मिलने की वजह से प्रदेश उपाध्यक्ष राज कमल पाठक ने पार्टी से इस्तीफा दिया है। 

More From politics

Loading...
Trending Now