संजीवनी टुडे

मंत्री जीतू पटवारी का दावा, प्रदेश में 20 से ज्यादा सीटों पर जीतेगी कांग्रेस

संजीवनी टुडे 19-05-2019 13:35:43


इंदौर। लोकसभा चुनाव अपने अंतिम पड़ाव पर है। आखिरी चरण के चुनाव रविवार को मप्र की आठ संसदीय सीटों पर डाले जा रहे हैं। मप्र के दिग्गज राजनेता भी अपने मताधिकार का प्रयोग करने मतदान केन्द्रों पर पहुंच रहे हैं साथ ही जनता से बड़ी संख्या में पोलिंग बूथ पहुंचकर मतदान करने की अपील कर रहे हैं। मप्र शासन के खेल एवं युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी भी रविवार को अपने मताधिकार का प्रयोग करने पोलिंग बूथ पहुंचे। इस दौरान जीतू पटवारी ने प्रदेश में 20 से ज्यादा सीटों पर जीत का दावा किया।

उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने रविवार को परिवार सहित बिजलपुर स्थित मतदान केंद्र पहुंचे हैं और लाइन में लगकर मतदान किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से भी वोट करने की अपील की। वोट डालने के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए जीतू ने जीतू ने कहा कि आज लोकतंत्र के महापर्व में भाग लेते हुए अपने परिवार के साथ मतदान किया। आप सभी इंदौरवासियों एवं प्रदेशवासियों से आग्रह है कि आप भी अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

वहीं मध्य प्रदेश में करीब 20 सीटे जीतने का दावा किया करते हुए जीतू ने कहा कि  बदला है दौर, बदलेगा इंदौर.. अब होगा न्याय, मालवा निमाड़ से कांग्रेस 5 सीटें और पूरे प्रदेश 20 से ज्यादा सीटें जीतेगी और देश से मोदी सरकार को हटाएगी। इस बार नरेंद्र मोदी जाएंगे नई सरकार आएगी। जीतू पटवारी ने सभी इंदौरवासियों के आग्रह किया है कि कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार पंकज संघवी को विजयश्री का आशीर्वाद देकर इंदौर की तरक्की के लिए विकासशील राह को चुनें। आइये मतदान करें, न्याय को वोट करें..।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From politics

Trending Now
Recommended