संजीवनी टुडे

महाकूटमी-टीआरएस में जीत के दावों का वाकयुद्ध छिड़ा

संजीवनी टुडे 10-11-2018 16:52:02


हैदराबाद। कांग्रेसनीत महाकूटमी (महागठबंधन) और तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के बीच वाकयुद्ध छिड़ गया है। दोनों दलों के नेताओं द्वारा अपनी-अपनी जीत के दावे किए जा रहे हैं। आक्रामक हुए दलों के नेता जनसभाओं में अपनी बात रख जनता को लुभाने में जुटे हैं।

कांग्रेस विधायक दल के पूर्व नेता के.जाना रेड्डी ने कहा है कि कांग्रेस की अगुवाई में बनी महाकूटमी जीत का रिकार्ड बनाएगी। चुनाव में के.चंद्रशेखर राव (केसीआर) को हराकर इतिहास कायम करेंगे। उन्होंने कहा कि टीआरएस के नेताओं द्वारा तेलुगु देशम पार्टी के दिवंगत नेता एनटी रामाराव से केसीआर की तुलना की जा रही है। लेकिन वे किसी भी तरह से एनटी रामाराव के समान महान नहीं हैं। ऐसी तुलना टीआरएस के लिए घातक है। तेलंगाना के लोग इस खोखले दावे को अच्छी तरह समझते हैं। तेलंगाना समाज ने केसीआर को हराने का मन बना लिया है।

इधर, टीआरएस नेता और पूर्व मंत्री दानम नागेंद्र व पूर्व मंत्री हरीश राव ने महागठबंधन पर निशाना साधा है। नेताद्वय ने कहा है कि यह चुनाव विकास और मौका परस्ती में बीच होने जा रहा है। लोग इसे बखूबी समझ रहे हैं। गजवेल में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए हरीश ने कहा कि अब तक अलग-अलग रहकर तेलंगाना को चलने वाली कांग्रेस और टीडीपी ने मौका परस्ती के चलते हाथ मिलाया है। अब एक बार फिर दोनों पार्टियां दिखाधड़ी करने को साथ आ गईं हैं। केसीआर की सरकार द्वारा किये गए विकास कार्यों से घबराईं दोनों पार्टियां लोगों को गुमराह करने में जुट गईं हैं, लेकिन तेलंगाना समाज काफी सुलझा है। वह इनकी चालबाजियां खूब अच्छी तरह से समझ रहा है। के. जाना रेड्डी ने भी महागठबंधन पर भड़ास निकाली है। 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने कहा कि महाकूटमी से टीआरएस को कोई खतरा नहीं है। चंद्रबाबू नायडू पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा है कि चंद्रबाबू नायडू के राजनैतिक संघर्षों से टीआरएस को कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन कांग्रेस के साथ मिलकर तेलंगाना समाज के साथ किया जाने वाला षड्यंत्र उन्हें बर्दाश्त नहीं है।

sanjeevni app

More From politics

Loading...
Trending Now