संजीवनी टुडे

राज्य की 25 लोकसभा सीटों के लिए वाममोर्चा ने जारी की उम्मीदवारों की सूची

संजीवनी टुडे 15-03-2019 21:33:21


कोलकाता। लोकसभा चुनाव के लिए राज्य की 42 में से 25 सीटों के लिए वाममोर्चा ने शुक्रवार को उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। अलीमुद्दीन स्ट्रीट स्थित माकपा के प्रदेश मुख्यालय में वाममोर्चा के चेयरमैन विमान बोस ने उम्मीदवारों की सूची घोषित की। उन्होंने बताया कि राज्य की 42 में से दो सीटों रॉयगंज और मुर्शिदाबाद के लिए माकपा ने पहले ही उम्मीदवार घोषित कर दिया था। इन दोनों सीटों के साथ 25 सीटों पर उम्मीदवार तय किए गए हैं, जिस पर माकपा समेत अन्य घटक दलों के उम्मीदवार हैं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

विमान बोस ने बताया कि चुनाव पूर्व प्रदेश में कांग्रेस के संभावित गठबंधन पर चर्चा चल रही है और कई दौर की बैठक हुई है। कांग्रेस चाहती थी कि पुरुलिया और बसीरहाट लोकसभा सीट पर अपना उम्मीदवार उतारे लेकिन वाममोर्चा का घटक दल इसके लिए तैयार नहीं हुआ, इसलिए उन दोनों सीटों पर भी मोर्चा ने अपने उम्मीदवार उतारे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस चाहे तो इन सीटों पर भी अपना उम्मीदवार उतार सकती है। इससे मोर्चा को कोई शिकायत नहीं रहेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के शासन में देश और राज्य की जनता बिल्कुल त्रस्त है। वाममोर्चा लोगों से आह्वान करती है कि देश से भाजपा और राज्य से तृणमूल को उखाड़ फेंकने के लिए अपना मतदान करें।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

25 उम्मीदवारों के नाम-
कूचबिहार से फॉरवर्ड ब्लॉक के गोविंद रॉय, अलीपुरद्वार से आरएसपी के मिली उरांव, जलपाईगुड़ी से माकपा के भागीरथ रॉय, रॉयगंजपा के मोहम्मद सलीम, बालूरघाट से आरएसपी के रनेन बर्मन, मुर्शिदाबाद से माकपा के बदरुद्दूजा खान, राणाघाट से माकपा के रमा विश्वास, बनगांव से माकपा के लोकेश दास, दमदम से माकपा के नेपाल देव भट्टाचार्य, बारासात से फॉरवर्ड ब्लॉक के हरिपद विश्वास, बसीरहाट से भाकपा के पल्लव सेनगुप्ता, जयनगर से आरएसपी के सुधांशु शेखर, डायमंड हार्बर से माकपा के डॉ फुआद हलीम, जादवपुर से माकपा के विकास रंजन भट्टाचार्य, दक्षिण कोलकाता से माकपा की नंदिनी मुखर्जी, उलूबेरिया से माकपा की मकसूदा खातून, हुगली से माकपा के प्रदीप साहा, आरामबाग से माकपा के शक्ति मोहन मल्लिक, घटाल से भाकपा के तपन गांगुली, मेदनीपुर से भाकपा के विप्लव भट्ट, पुरुलिया से फॉरवर्ड ब्लॉक के वीर सिंह महतो, विष्णुपुर से माकपा के सुनील खान, बर्दवान पूर्व से माकपा के ईश्वर चंद्र दास, बर्दवान दुर्गापुर से माकपा के आभास रॉय चौधरी और बीरभूम से माकपा के डॉक्टर रेजाउल करीम को उम्मीदवार बनाया गया है।

More From politics

Loading...
Trending Now
Recommended