संजीवनी टुडे

विधायक वी. सोमन्ना ने पूछा, आखिरी समय में कैसे कट गया तेजस्विनी अनंत कुमार का टिकट

संजीवनी टुडे 27-03-2019 16:29:00


बेंगलुरु। बेंगलुरू दक्षिण सीट से भाजपा के पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. अनंत कुमार की पत्नी को भाजपा द्वारा टिकट न देने के विरोध के स्वर फूटने लगे लगे हैं। एक विधायक ने पार्टी हाईकमान से टिकट काटने की वजह स्पष्ट करने की मांग की है।बुधवार को गोविंदराज नगर विधायक वी सोमन्ना ने भाजपा नेतृत्व से सवाल पूछा कि टिकट की दौड़ में सबसे आगे रहने वाली पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. अनंत कुमार की पत्नी तेजस्विनी अनंत कुमार का टिकट आखिरी समय में कैसे कट गया।

सोमन्ना तेजस्विनी के आवास पर पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। इससे पूर्व सोमन्ना ने पूर्व केंद्रीय मंत्री की पत्नी तेजस्विनी से उनके आवास पर मुलाकात की।पत्रकारों से वार्ता करते हुए सोमन्ना ने कहा कि पूरा प्रकरण दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा के उम्मीदवार तेजस्वी सूर्या के लिए प्रचार के सम्बन्ध में विचार-विमर्श के बाद ही निर्णय लिया जाएगा।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इस मामले में बसवनगुड़ी विधायक एलए रवि सुब्रमण्या को दोषी ठहराते हुए उन्होंने कहा कि उनका एक रिश्तेदार पार्षद है और अब उनके भतीजे को लोकसभा का टिकट मिल गया। हम स्पष्ट रूप से जानना चाहते हैं कि ऐसा क्यों हुआ है। मैंने रवि सुब्रमण्या को भी वही बताया था, जब उन्होंने मुझसे संपर्क किया था। इस बीच, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि तेजस्वी सूर्या के उम्मीदवार के रूप में चुने जाने पर पार्टी में कोई असंतोष नहीं है। उन्होंने दावा किया है कि पार्टी के फैसले को तेजस्विनी ने भी स्वीकार कर लिया है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उल्लेखनीय है कि स्व. अनंत कुमार बेंगलुरू दक्षिण सीट से छह बार सांसद चुने गए। ऐसे में उम्मीद की जा रही थी कि भाजपा उनकी पत्नी को उम्मीदवार बनाएगी, लेकिन पार्टी ने युवा तेजस्वी सूर्या को बेंगलुरू दक्षिण सीट से उम्मीदवार बनाया है। 

More From politics

Trending Now
Recommended