संजीवनी टुडे

ईवीएम टेम्परिंग की अफवाह फैला अपनी नाकामियों को छिपा रहे केजरीवाल : मनोज तिवारी

संजीवनी टुडे 21-05-2019 20:23:45


नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी(आप) के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने भाजपा के पक्ष में परिणाम आते ही ईवीएम को दोष देना शुरू कर दिया है। केजरीवाल ने अपनी हार का ठीकरा अब ईवीएम पर फोड़ना शुरू कर दिया है। ईवीएम टेम्परिंग की अफवाह फैलाकर वह एक बार फिर अपनी नाकामियों को छिपा रहे हैं।

मनोज तिवारी ने मंगलवार को विज्ञप्ति जारी कर कहा कि साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल में यदि केजरीवाल सरकार ने दिल्ली के लोगों के विकास के लिए एक भी काम किया होता तो उन्हें अपनी हार के लिए ईवीएम को नहीं कोसना पड़ता। केजरीवाल शायद भूल गए हैं कि जिस ईवीएम के नाम पर उनकी पार्टी और नेता बयानबाजी करते हैं उसी ईवीएम से हुए चुनाव में उन्हें दिल्ली की जनता ने प्रचण्ड बहुमत के साथ दिल्ली में काबिज किया था।

तिवारी ने कहा कि (आप) अपने राजनीति के अंतिम पडाव पर हैं जहां उन्हें अपनी राजनीतिक अंत का डर सता रहा है, जिसके कारण ईवीएम को जिम्मेदार ठहराने के साथ-साथ मीडिया संस्थाओं द्वारा कराए गए तमाम एक्जिट पोल को भी सिरे से नकारा जा रहा है। 23 मई को चुनाव परिणाम आने हैं लेकिन केजरीवाल और उनके नेता चुनावों के एक्जिट पोल को देख ही बौखला गए हैं। हालात यह है कि उन्हें मानसिक इलाज की जरूरत है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

मनोज तिवारी ने कहा कि एक्जिट पोल ने स्पष्ट कर दिया है कि झूठ की बुनियाद पर विकास की इमारत खड़ी नहीं की जा सकती। देश और दिल्ली के लोगों ने नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए अपना वोट किया है। उन्होंने कहा कि 23 मई को दिल्ली की सातों सीटों पर जीत दर्ज कर भाजपा 2014 का इतिहास दोबारा दोहराने जा रही है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From politics

Trending Now
Recommended