संजीवनी टुडे

जजपा और बसपा का ‘ठगबंधन‘ कामयाब नहीं हो पाएगा : कैप्टन अभिमन्यु

इनपुट-यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 13-08-2019 20:43:33

कैप्टन अभिमन्यु ने आरोप लगाया कि जजपा और बसपा का ठगबंधन कामयाब नहीं हो पाएगा।


हिसार। हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने आज आरोप लगाया कि जननायक जनता पार्टी (जजपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) का ‘ठगबंधन‘ जनता की आंखों में धूल झोंकने की कोशिश कर रहा है और इसमें यह कामयाब नहीं हो पाएगा।

यह खबर भी पढ़ें: हरे झंडे का इस्लाम से कोई वास्ता नहीं : रिजवी

यहां एक संवाददाता सम्मेलन में हाल में घोषित गठबंधन के बारे में पत्रकारों के सवाल के जवाब में कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि इन दोनों पार्टियों की विचारधारा में कोई मेल नहीं है। उन्होंने कहा कि कल तक एक-दूसरे को गालियां देने वाले ये दल आज ‘ठगबंधन‘ करके लोगों की आंखों में धूल झोंकने की कोशिश कर रहे हैं जिसमें वे कामयाब नहीं हो पाएंगे। वित्त मंत्री ने कहा कि बसपा उत्तरप्रदेश में मुंह की खा चुकी है और यह पिछले थोड़े ही समय के दौरान ल जाने किस-किस से और कितने गठबंधन कर चुकी है लेकिन इसका कहीं दांव नहीं चल सका।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस और इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के नेताओं की चौधर व सत्ता के लिए आपस में चल रही अंदरूनी लड़ाई के कारण जनता ने इन दोनों राजनीतिक दलों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा व उनके बेटे दीपेंद्र को लोकसभा में मतदाताओं ने वास्तविक आइना दिखा दिया। इस अवसर पर नारनौंद में हरियाणा ओलंपिक एसोसिएशन के प्रदेश महासचिव बिजेंद्र लोहान ने इनेलो छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने की घोषणा की।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From politics

Trending Now
Recommended