संजीवनी टुडे

प्रदेश की चारों सीटों पर चुनाव लड़ेगी भारतीय शक्ति चेतना पार्टी

संजीवनी टुडे 10-11-2018 16:31:45


मंडी। भारतीय शक्ति चेतना पार्टी ने प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। वहीं पर पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष शिव लाल ठाकुर ने मंडी संसदीय क्षेत्र से चुनाव लडऩे का ऐलान किया है। शनिवार को यहां पत्रकारों से बात करते हुए शिव लाल ठाकुर ने कहा कि भारतीय शक्ति चेतना पार्टी 13 जून 2013 से राष्ट्रीय स्तर की पार्टी के रूप में पंजीकृत है। उन्होंने बताया कि उनकी पार्टी का लक्ष्य नशा, भूख, भय, भ्रष्टाचार ,छुआछूत एवं सांप्रदायिकता से मुक्त चरित्रवान समाज का निर्माण कर देश का सर्वांगीण विकास करना है। 

उन्होंने कहा कि चुनावों में धन के दुरूपयोग पर रोक लगनी चाहिए। जो पार्टी उद्योगपतियों से चंदा लेकर चुनाव लड़ती है उसे मतदाताओं द्वारा नकार देना चाहिए। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी चुनाव में रैलियों, पोस्टर आदि के खर्च के बजाय अपनी बात प्रिंट,इलेक्ट्रानिक और सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी बात लोगों तक पहुंचाएगी।  उन्होंने कहा कि विधायकों और सांसदों की पेंशन बंद होनी चाहिए एक ओर सरकारी कर्मचारी 58 साल नौकरी करने के बाद भी पेंशन से महरूम रह जाता है। जबकि विधायक और सांसद चुनाव जीतने के बाद ही पेंशन के हकदार हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव से पूर्व तरह-तरह के प्रलोभन देने वाले राजनीतिक दलों की सदस्यता समाप्त होनी चाहिए।

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने कहा कि सरकार यदि पशु पालकों को आर्थिक मदद उपलब्ध करवाएगी तो आवारा पशुओं की समस्या से निजात मिल सकती है। वहीं पर दुग्ध उत्पादन बढऩे से आर्थिक रूप से भी आत्मनिर्भर हो पाएंगे। इस अवसर पर पूर्व जिला अध्यक्ष धर्मदास मेहता, ब्लाक अध्यक्ष रामदयाल और पार्टी की प्रदेश महासचिव संतोष कुमारी भी मौजूद थे। 

sanjeevni app

More From politics

Loading...
Trending Now