संजीवनी टुडे

खट्टर शासन में भ्रष्टाचार का बोलबाला, इनेलो स्थानीय मुद्दों पर लड़ेगा चुनाव : अभय चौटाला

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 25-08-2019 20:32:06

इनेलो विधानसभा चुनाव स्थानीय मुद्दों पर लड़ेगा।


कैथल। इंडियन नेशनल लोकदल नेता अभय चौटाला ने भ्रष्टाचार समाप्त करने के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के दावों को खारिज करते हुए आज आरोप लगाया कि इस शासन में भ्रष्टाचार का बोलबाला है और कहा कि इनेलो विधानसभा चुनाव स्थानीय मुद्दों पर लड़ेगा। यहां पार्टी नेता रामपाल माजरा के आवास पर मीडियाकर्मियों से बातचीत में श्री चौटाला ने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार का बोलबाला है और अधिकतर मामलों में लोगों की शिकायतों पर कोई कार्रवाई नहीं होती।

यह खबर भी पढ़ेंचार राज्यों की एक-एक सीटों पर उपचुनाव की तिथियां घोषित, इस तिथि को होगा मतदान

उन्होंने कहा कि ईमानदार प्रशासन के दावे पूरी तरह गलत और गुमराह करने वाले हैं। मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा के बारे में पूछे गये एक सवाल के जवाब में श्री चौटाला ने कहा कि यह अभिशाप यात्रा है। उन्होंने कहा कि लोग मूर्ख नहीं हैं और जानते हैं कि वर्तमान सरकार ने कैसे उन्हें विभिन्न झूठी योजनाओं और दुष्प्रचार से लूटा है। 

इनेलो नेता ने कहा कि विधानसभा चुनाव में लोगों के समक्ष राष्ट्रवाद कोई एजेंडा नहीं होगा और उनकी पार्टी स्थानीय मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी जिन्हें लेकर कि भाजपा सरकार विफल रही है। उन्होंने कहा कि उनकी चिंता के केंद्र में सतुलज यमुना जोड़ नहर समेत जनहित से जुड़े मुद्दे हैं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

इस अवसर पर उन्होंने बताया कि ताऊ देवीलाल की 106वीं जयंती 25 सितंबर को कैथल में मनाई जाएगी तथा पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा, आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रा बाबू नायडू, समाजवादी पार्टी नेता मुलायम सिंह यादव अथवा उनके पुत्र अखिलेश यादव के शामिल होने की संभावना है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From politics

Trending Now
Recommended