संजीवनी टुडे

कोरोना वीर योद्धाओं ने GMC कठुआ परिसर में लोगों के जूते पॉलिश कर जताया विरोध

संजीवनी टुडे 02-05-2020 20:54:02

जीएमसी कठुआ प्रशासन द्वारा एसआरओ 24 के तहत लगाए गए कांट्रेक्चुअल वर्कर्स को निकाले जाने को लेकर पिछले 30 दिन से उनका धरना प्रदर्शन जारी है।


कठुआ। जीएमसी कठुआ प्रशासन द्वारा एसआरओ 24 के तहत लगाए गए कांट्रेक्चुअल वर्कर्स को निकाले जाने को लेकर पिछले 30 दिन से उनका धरना प्रदर्शन जारी है। इसी बीच शनिवार को कांट्रेक्चुअल वर्कर्स ने जीएमसी कठुआ प्रशासन और केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर प्रशासन के खिलाफ जीएमसी कठुआ परिसर में लोगों के जूते पॉलिश कर विरोध जताया है। वही प्रदर्शनकारियों का कहना है कि पिछले 30 दिनों से लगातार जीएमसी कठुआ परिसर में धरना प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन आज तक किसी ने भी उनकी सुध नहीं ली। जिस कारण उन्हें मजबूर होकर आज लोगों के जूते पाॅलिश करने पड़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कोविड-19 की आड़ में उन्हें जीएमसी कठुआ प्रशासन द्वारा उनकी सेवाओं से निलंबित कर दिया गया है और इस कठिन घड़ी में उनके पास और कोई भी विकल्प नहीं है। जिसके चलते अब नौबत यह आ गई है अब स्वास्थ्य कर्मियों को भी जूते पालिश कर अपना गुजार करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा की जम्मू कश्मीर की सरकार युवाओं के साथ खिलवाड़ कर रही हैं। उन्होंने कहा बीते दिनों लेफ्टिनेंट गवर्नर के सलाहकार के.के शर्मा कठुआ दौरे पर आए थे और जब सलाहकार के.के शर्मा से मिलने गए तो उन्होंने अटपटा सा जवाब दिया कि उन्हें इस मामले की कोई भी जानकारी नहीं है। हालांकि जीएमसी कठुआ में पिछले 30 दिन से कांट्रेक्चुअल वर्कर प्रदर्शन कर रहे हैं, जिसकी रिपोर्ट सीआईडी विभाग द्वारा आला अधिकारी तक पहुंचाई जाती है। 

वहीं कांट्रेक्चुअल वर्कर्स का कहना है की जूते पॉलिश करने के अलावा अब उनके पास और कोई भी काम नहीं है। उन्होंने कहा कि अब वह इससे भी कड़ा रुख अपनाएंगे क्योंकि अब उनके पास कोई भी विकल्प नहीं बचा है। उन्होंने कहा कि जिस राज्य की सरकार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करती हैं वहां के युवाओं का मनोबल टूट जाता है और अब उनके पास आत्महत्या करने के अलावा ओर कोई विकल्प नहीं है।

यह खबर भी पढ़े: PM मोदी ने कृषि क्षेत्र के मुद्दों और आवश्यक सुधारों के बारे में की महत्वपूर्ण बैठक, बोले- प्रतिबंधों से रखा जाए मुक्त

यह खबर भी पढ़े: अब डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर आ रही है फिल्म 'बागी 3'

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From politics

Trending Now
Recommended