संजीवनी टुडे

कांग्रेसी अपने कृत्यों के डर के मारे अब हो रहे एकजुट : विज

संजीवनी टुडे 27-07-2019 21:20:34

कांग्रेस नेताओं पर ईडी और सीबीआई का शिकंजा कसने के बाद कांग्रेसियों के इकट्ठा होने पर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने चुटकी लेते हुए कहा है


चंडीगढ़। कांग्रेस नेताओं पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) का शिकंजा कसने के बाद कांग्रेसियों के इकट्ठा होने पर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने चुटकी लेते हुए कहा है कि कोई जानकारी मिलने पर कार्रवाई करना सरकार का काम है। श्री विज ने आज अपने एक ट्वीट में कहा कि कांग्रेस नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के पुत्र कुलदीप बिश्नोई पर आयकर विभाग के छापे के बाद देश और जनता जानना चाहती है कि आखिर श्री भजन लाल इतना अमीर कैसे बने। 

श्री विज ने श्री बिश्नाेई के आवास आयकर विभाग के छापों तथा पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा से मानेसर जमीन घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा की जा रही पूछताछ के चलते कांग्रेस के मीडिया विभाग के प्रभारी और प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला के सभी कांग्रेसियों के एकजुट होने के बयान पर तंज कसते हुये कहा कि श्री सुरजेवाला पहले भी ऐसे कई बयान दे चुके हैं लेकिन उन्हें शर्म आनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जींद चुनाव में भी कांग्रेसी एकजुट हुये थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों को उनके द्वारा किये गये कृत्यों के कारण अब डर सता रहा है और इसलिये वे एकजुट हो रहे हैं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From politics

Trending Now
Recommended