संजीवनी टुडे

राहुल की रैली से पहले कांग्रेस ने निकाली बाइक रैली

संजीवनी टुडे 15-03-2019 20:43:05


देहरादून। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की 16 मार्च को देहरादून में होने वाली रैली से पहले युवा कांग्रेस ने शहर में सैकड़ों की संख्या में स्कूटर-मोटर साइकिल रैली निकाली। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता पूरे जोश में दिखे और रा जमकर नारे लगा रहे थे। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

शुक्रवार को कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय से प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना, प्रदेश प्रवक्ता गरीमा दसौनी सहित अन्य कांग्रेस नेता मौजूद रहे। यह रैली स्कूटर-मोटर साईकिल रैली कांग्रेस भवन से प्रारम्भ होकर मसूरी डायवर्जन -बहलचैक-धर्मपुर-प्रिंस चैक -सहारनपुर चैक -कांवली रोड़-बल्लूपुर- घण्टा घर होते हुए पुनः कांग्रेस भवन पहुंची। हालांकि रैली को रवाना करने प्रदेश प्रभारी और इंदिरा हृदयेश पहुंचे तब से ​रैली निकच चुकी थी। फिर कांग्रेस मुख्यालय के मुख्य गेट से प्रदेश प्रभारी और इंदिर खड़ रहे। 

इस मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी की रैली को लेकर कांग्रेसजनों में उत्साह का माहौल है जो निश्चित ही लोकसभा चुनाव में मददगार साबित होगा। उन्होंने एक सवाल पर कहा कि कांग्रेस का कौन प्रत्याशी होगा यह हम नही नेतृत्व तय करता है। इस मौके पर प्रदेश प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि केन्द्र सरकार की नाकामियों से लोगों में आक्रोश का माहौल है। पिछले चुनावों में अपने किये वादों को पूरा करने में बीजेपी सरकार विफल साबित हुई है। अपनी विफलताओं को छिपाने के साथ देश को जनता को छलने का काम किया है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने कहा कि कांग्रेस पूरी मजबूति के साथ लोकसभा चुनाव प्रदेश में लड़ रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा जुमलों की सरकार है और यह जुमला चुनाव में नही चलने वाला है। उन्होंने एक सवाल पर कहा कि कांग्रेस के पास अच्छे प्रत्याशी है जो बीजेपी को सीधी टक्कर देंगे। 

More From politics

Loading...
Trending Now
Recommended