संजीवनी टुडे

देश में नकारात्मकता फैलाकर माहौल खराब करना चाहती है कांग्रेस: राकेश सिंह

संजीवनी टुडे 09-05-2019 14:18:26


इंदौर। देश के वातावरण में नकारात्मकता फैलाकर कांग्रेस उसे बिगाड़ना चाहती है। अभी तक हुए पांच चरणों के चुनाव में भाजपा को मतदाताओं का अच्छा समर्थन व आशीर्वाद मिला है। कल तक जो कांग्रेस भगवा आतंकवाद का डर दिखा रही थींं और उसे देश के लिए खतरा बता रही थींं,  अब उसके नेता ही भगवाधारियों की शरण में पहुंच गये हैं। यह बात पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद राकेश सिंह ने गुरुवार को सुबह मीडिया से बातचीत के दौरान कही।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस बौखलाहट में है। कांग्रेस को भी यह बात समझ आ रही है कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पुन: एनडीए की सरकार बनने जा रही है। विधानसभा चुनाव के समय कांग्रेस ने किसानों, युवाओं और प्रदेश की जनता के साथ धोखा किया। 

कांग्रेस के नेताओं ने बीते दिनों एक और धोखा किया और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के निवास पर जाकर उन्हें कागजों का पुलिंदा दे आये। कांग्रेस ने प्रदेश के किसानों का 48 हजार करोड़ का कर्ज माफ करने का वादा करके वोट लिये और बैंकों को सिर्फ 1300 करोड़ देकर कर्ज माफ करने की बात कर रहे हैं। वास्तव में कर्ज माफी हुई ही नहीं है, जिसके चलते किसानों के पास बैंकों के वसूली नोटिस आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पंजाब और कर्नाटक के किसानों की तरह ही मध्यप्रदेश के किसानों को ठगने का काम किया है। प्रदेश के युवाओं से 4 हजार रुपये महीना बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया, अब कह रहे हैं सौ दिन का भत्ता देंगे। हालांकि अभी तक एक भी युवा को भत्ता नहीं मिला। कांग्रेस ने किसानों को पर्याप्त बिजली देने की बात कही थी, आज बिजली की स्थिति किसी से छुपी नहीं है। क्या राहुल गांधी प्रदेश की जनता से इन अधूरे वादों के लिए माफी मांगेंगे? प्रधानमंत्री ने पूरे देश के किसानों के लिये किसान सम्मान निधि दी लेकिन मध्यप्रदेश सरकार ने केन्द्र को किसानों की सूची ही नहीं दी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

उन्हें लगा कि कहीं किसानों को सम्मान निधि मिल गई तो वो कांग्रेस को वोट नहीं देंगे। ऐसी मानसिकता के साथ कांग्रेस प्रदेश में कार्य कर रही है। कांग्रेस किसानों की हितैषी होने का ढोंग और तुष्टीकरण की राजनीति कर रही है। प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। हत्या, अपहरण, डकैती, छोटी-छोटी बच्चियों के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या, जैसी वीभत्स घटनाएं हो रही हैं। राहुल गांधी बताएं, इसके लिए कौन जिम्मेदार है?

More From politics

Trending Now
Recommended