संजीवनी टुडे

चुनाव के लिए शराब बेचकर 200 करोड़ रुपये जुटा रही कांग्रेस : भाजपा

संजीवनी टुडे 15-03-2019 21:55:41


रायपुर। भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर शराब की अवैध बिक्री, प्रिंट रेट से अधिक मूल्य में शराब विक्रय कर लोकसभा चुनाव में फंडिंग करने का गंभीर आरोप लगाया है। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व विधायक शिवरतन शर्मा ने शुक्रवार को कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार 200 करोड़ महीना की अवैध कमाई कर रही है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में शराब को लेकर जो रेट चार्ट है, उससे अधिक मूल्यों पर शराब बेचकर राज्य सरकार अंतर की राशि से प्राप्त अवैध कमाई को पार्टी फंड के लिए इकट्ठा कर रही है। 

भाजपा ने भूपेश बघेल की सरकार पर शराबबंदी का झूठा वादा करने का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार जनता से वादाखिलाफी करते हुए शराब के अलग-अलग ब्रांड पर तय मूल्य से अधिक राशि वसूल रही है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

कांग्रेस की इस सरकार में शराब से अवैध कमाई का गोरख धंधा चल रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार ने ही नियम बनाया है कि एक व्यक्ति को चार बोतल से अधिक शराब नहीं देंगे और सरकार के संरक्षण में ही पेटी भरकर शराब दी जा रही है। शर्मा ने मीडिया के सामने इस बात का दावा करते हुए कहा कि आप प्रदेश के किसी भी दुकान में जाकर इन तमाम तथ्यों की जांच कर सकते हैं।

More From politics

Loading...
Trending Now
Recommended