संजीवनी टुडे

कांग्रेस को सेना के जवानों पर भरोसा नहीं : जयराम ठाकुर

संजीवनी टुडे 07-05-2019 18:14:04


शिमला। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ऐसी पार्टी है जिसे मातृभूमि की रक्षा के लिए सीमाओं पर तैनात जवानों की कार्रवाई पर विश्वास नहीं है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

मुख्यमंत्री मंगलवार को मंडी संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत त्राम्बली मोड़ क्षेत्र में एक जनसभा में कहा कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले में देश के कई जवान शहीद हुए थे। उसके जवाब में सेना ने पाकिस्तान की भूमि पर आतंकवादी संगठन के अड्डों पर एयर स्ट्राइक किया, जिसमें कई आतंकवादी ढेर हुए। इस कार्रवाई से पूरा देश गौरवान्वित हुआ लेकिन कांग्रेस ने इस घटना को राजनीतिक करार दिया। 

सीएम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस नेता प्रधानमंत्री मोदी से एयर स्ट्राइक का सबूत मांग रहे हैं। इससे देशवासियों और जवानों को काफी ठेस पहुंची है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस देशद्रोहियों को मजबूत और सेना की शक्तियों को कम करना चाहती है। यह बात कांग्रेस के घोषणा पत्र से भी स्पष्ट होता है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में सेना और राष्ट्र को मजबूत करने के वादे किए हैं। साथ ही गरीब एवं आमजन के कल्याण के लिए ऐतिहासिक घोषणाएं की हैं। वहीं कांग्रेस ने ऐसा घोषणा पत्र जारी किया है जो राष्ट्र हित में नहीं है। ऐसे में जाहिर है कि कांग्रेस देशहित नहीं बल्कि सत्ता हासिल करना चाहती है।

More From politics

Trending Now
Recommended