संजीवनी टुडे

लोकसभा की सभी 10 सीटों पर भाजपा लहराएगी जीत का परचम : मनोहर लाल

संजीवनी टुडे 14-03-2019 22:35:11


फरीदाबाद। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर गुरुवार को बल्लभगढ़ पहुंचे। बल्लभगढ़ शहर में उन्होंने रोड शो किया। रोड शो में सैकड़ों जगह व्यापारियों, धार्मिक संस्था और सामाजिक संगठन के लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया। वहीं मुख्यमंत्री बल्लभगढ़ में आयोजित इस रोड शो से एक तीर से दो निशाने साथ कर चले गए हैं। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

लोकसभा चुनाव घोषणा के बाद की घोषणा के बाद बल्लभगढ़ में यह है मुख्यमंत्री का पहला रोड शो है। मुख्यमंत्री इस रोड शो के माध्यम से भाजपा सरकार के विकास कार्यों को जनता के बीच रख कर गए हैं, साथ ही लोकसभा चुनाव के कुछ समय बाद होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर भी भाजपा को पुन: सत्ता में लाने का आह्वान कर गए। 

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बल्लभगढ़ की धरती से आज लोकसभा चुनाव के शंखनाद किया है। मुख्यमंत्री दोपहर 3.15 बजे बल्लभगढ़ के लोक निर्माण विभाग के रेस्ट हाउस पहुंचे और यहां उन्होंने केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल, विधायक सीमा त्रिखा, विधायक टेकचंद शर्मा, नगेंद्र भड़ाना और रोड शो के आयोजक मूलचंद शर्मा के साथ आगामी चुनाव के बारे में चर्चा की। 

चुनावी चर्चा करने के बाद मुख्यमंत्री रोड शो के लिए निकल लिए। 21 घोड़ों की लाइन मुख्यमंत्री के रोड शो में उनकी खुली जीप के आगे चलती दिखाई दी। एसडीएम रेजिडेंट के सामने मुख्यमंत्री के रोड शो में इस्तेमाल खुली जीप के पहिए की हवा निकल गई और उन्हें दूसरी जीप में बैठाया गया। इसके बाद मुख्यमंत्री का काफिला आगे बढ़ा मुख्यमंत्री ने अंबेडकर चौक पर अंबेडकर की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए उसके बाद मेन बाजार में जमकर व्यापारियों ने गुलाब के फूल बरसा कर बुक्का देकर मुख्यमंत्री का स्वागत किया। 

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि इससे पहले वह बडखल, पलवल सहित प्रदेश के 12 शहरों में रोड शो कर चुके है और आगे भी ऐसे रोड शो होते रहेंगे। इन रोड शो में लोग पूरे उत्साह व जोश के साथ आते है। उन्होंने कहा कि जनता निश्चित रुप से हमारे कामों पर अपने विश्वास की मोहर लगा रही है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों में हरियाणा की दसों सीटों पर भाजपा विजयी परचम लहराएगी और केंद्र में फिर से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि लोकसभा के चार माह बाद विधानसभा चुनाव है और प्रदेश में भी भाजपा की ही सरकार बनेगी। 

उन्होंने कहा कि पिछले चुनावों में वह योजनाओं को लेकर जनता के बीच गए थे और अब उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच जाएंगे। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने व्यवस्था बदलने का काम किया है, यही कारण है कि आज सरकार की नीतियों का लाभ जरुरतमंदों को उनके घर तक पहुंच रहा है। वहीं मुख्यमंत्री ने दावा किया कि सरकार ने नौकरियों में योग्यता के आधार पर युवाओं रोजगार दिया है, जिसके चलते काबिल व दक्ष युवा आज बिना सिफारिश व पैसों के नौकरियां हासिल कर रहे है। इसके अलावा ट्रांसफर पॉलिसी से भी सरकार ने भ्रष्टाचार को खत्म करने का काम किया। 

उन्होंने लोगों से कहा कि वह लोकसभा व विधानसभा चुनावों में भाजपा के पक्ष में मतदान करके पुन: भय, भ्रष्टाचारमुक्त शासन को देश प्रदेश में लाए ताकि विकास का पहिया बदस्तूर जारी रहे। प्रदेश में चल रही गठबंधन की अटकलों पर विराम लगाते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा अपने बलबूते पर चुनाव लड़ेगी और प्रदेश में बहुमत से सरकार बनाएगी क्योंकि उनका गठबंधन जनता के साथ है। इस रोड शो के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने हाथों में झंडे लिए काफिले में शामिल रहे। बल्लभगढ़ के बस अड्डा मार्केट में पंजाबी समुदाय ने सबसे पहले मुख्यमंत्री को गदा भेंट कर उनका जोरदार स्वागत किया। 

मुख्यमंत्री ने यहीं पर छोटी बच्चों से तिलक लगाकर रोड शो यात्रा की शुरुआत की। मुख्यमंत्री के साथ खुली जीप में बल्लभगढ़ के विधायक मूलचंद शर्मा, केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर हरियाणा के उद्योग मंत्री विपुल गोयल नजर आए। अलग- अलग समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री का बाजार में जोरदार स्वागत किया गया। करीब 4 किलोमीटर लंबे रोड शो की समाप्ति दशहरा ग्राउंड में की गई। बाजार में मुख्यमंत्री के रोड शो में व्यापारियों की जमकर जेब काटी गई। जेबकतरे ने दर्जनों व्यापारियों की जेब पर हाथ साफ कर लिया। हालांकि बाद में पुलिस ने काफी लोगों के पर्साे को बरामद कर दिया लेकिन चोरों ने पैसे हजम कर लिए। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

रोड शो से पहले शहर की सडक़ों पर प्रयागराज से लाये गए गंगाजल का छिडक़ाव किया गया। रोड शो के दौरान जगह-जगह पीने के पानी के स्टाल लगाये गए। इस मौके पर उनके साथ मुख्य रुप से पूर्व चेयरमैन सुरेंद्र तेवतिया, नयनपाल रावत, चेयरमैन अजय गौड़, जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, यशवीर डागर, संदीप शर्मा पन्हेड़ा, राजेश नागर, भूपेश रावत सहित अनेकों भाजपा नेता मौजूद थे।

More From politics

Loading...
Trending Now
Recommended