संजीवनी टुडे

भाजपा सांसद रतनलाल कटारिया भूले अपनी मर्यादा

संजीवनी टुडे 14-03-2019 22:23:54


पंचकूला। अम्बाला से भाजपा सांसद रतनलाल कटारिया अपनी मर्यादा ही भूले गए। सांसद कटारिया ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के राफेल संबंधित ट्वीट को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर डाली। कटारिया ने कहा कि इसका बाप तो मर गया बोफोर्स कांड में, उसका दाग मिटा भी नही और कहते हमे हैं, ये तो वो कहावत हुई लागा चुनरी में दाग मिटाऊं कैसे? पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी को लेकर की आपत्तिजनक टिप्पणी की। भाजपा सांसद रतनलाल कटारिया वीरवार को सैक्टर 2 भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

केजरीवाल के गठबंधन के ट्वीट पर अम्बाला लोकसभा से सांसद रहे रतनलाल कटारिया ने चुटकी लेते हुए कहा कि गांव की एक कहानी का हवाला देते हुए कहा, न नौ मन तेल होगा और न राधा नाचेगी। उन्होंने कहा जो पिछले चुनावों में भाजपा का मजाक उड़ाते थे, आज वही राजनैतिक लोग भाजपा में शामिल होने के लिए कतार में खड़े हैं। जिसका खुलासा हाइकमान जल्द ही करेगा।

चीन के वीटो लगाए जाने पर पर कटारिया ने कहा कि चीन ग्लोबल टेरररिस्म के मुद्दे पर अपने आपको पाकिस्तान के साथ खड़ा दिखाकर सारी दुनिया की नजरों में गिरने का काम कर रहा है। उनके मुताबिक चीन संयुक्त राष्टÑ संघ जैसी परमानेंट एजेंसी का मेंबर है, उसे ऐसा दुष्कृत्य नही करना चाहिए। 

मेरे ही शुभचिंतक हाईकमान को कहते हैं कटारिया बीमार है
कटारिया का अम्बाला लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की इच्छा के बारे में उनका अपनी ही पार्टी के लोगों के प्रति भी उबाल निकला। कटारिया ने कहा कि मेरे कुछ शुभचिंतक हाईकमान को कहते हैं कटारिया बीमार रहने लगे है। अब चुनाव लड़ने लाइक नही है। अरे जब मैं बोलने लगता हूँ तो लोकसभा स्पीकर कहती हैं स्पीकर बन्द कर दो, कटारिया बोल रहा है। साथ ही कटारिया ने कहा कि टिकट हाईकमान तय करेगा, और मैं चुनाव के लिए तैयार हूं।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

भाजपा सांसद रतनलाल कटारिया का अंबाला में अंदरूनी विरोध है। पार्टी भी कटारिया को बीमार मान कर टिकट किसी जीतने वाले उम्मीदवार को देना चाहाती है। सुनने में यह भी आ रहा है कि कटारिया अपनी धर्मपत्नी बंतो देवी के नाम से भी हाईकमान से अंबाला लोकसभा की टिकट मांग कर रहे है। जिसके कारण रतन लाल कटारिया का पार्टी में विरोध समाप्त होने का नाम नहीं ले रहा है। स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज और सांसद कटारिया भी एक मंच पर नही हैं। पार्टी कार्यकर्ताओं का एक कैडर भी कटारिया के विरोध में है। जिसके चलते पार्टी यहां किसी अन्य चेहरे पर दांव लगाने की तैयारी में है।

More From politics

Loading...
Trending Now
Recommended