संजीवनी टुडे

भाजपा सरकार दे रही बलात्कारी विधायक को संरक्षण : रामगोपाल

इनपुट-यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 09-08-2019 21:54:56

उन्नाव बलात्कार मामले में प्रदेश सरकार ने दोषी विधायक की मदद करके पूरे प्रदेश को शर्मसार किया है।


इटावा। समाजवादी पार्टी (सपा) के महासचिव प्रो.रामगोपाल यादव ने प्रदेश सरकार पर बलात्कारियों को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए कहा कि इन लोगों ने देश को शर्मसार करने का काम किया है। साथ ही उन्होंने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) पर धोखा देने का आरोप भी लगाया। यादव शुक्रवार को यहां अगस्त क्रांति के मौके पर सपा कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के मौके पर यहां तहसील परिसर में लोगों को संबोधित कर रहे थे ।

उन्होंने कहा कि उन्नाव बलात्कार मामले में प्रदेश सरकार ने दोषी विधायक की मदद करके पूरे प्रदेश को शर्मसार किया है। सीबीआई जांच में पूरा मामला साफ हो गया है । अब भाजपा विधायक को फांसी की सजा से कोई ताकत नहीं बचा सकती। सीबीआई ने अपनी जांच में स्पष्ट कर दिया है कि उन्नाव की रेप पीड़िता के पिता को पुलिस ने राजनीतिक दबाव में तमंचा कारतूस लगाकर जेल भेजा। उसे बुरी तरह से पीटा गया। जिससे उनकी मौत हो गई।

यह खबर भी पढ़ें:बकरीद पर्व को लेकर नीतीश ने की उच्चस्तरीय बैठक

यादव ने कहा कि पिछले दिनों रेप पीड़ित परिजनाें के साथ रायबरेली जेल में बंद अपने चाचा से मिलने जा रही थी । आरोपी विधायक कुलदीप सेंटर ने साजिश के तहत ट्रक से कार को कुचला गया ,जिसमें पीड़िता की मौसी और चाची की मौत हो गई। पीड़िता और उसका वकील जीवन और मृत्यु से संघर्ष कर रहे है। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश में साधु की सरकार ने बलात्कारी को संरक्षण देने का घिनौना और शर्मनाक कृत्य किया है। 

उन्होंने योगी सरकार पर राजनीतिक बदले की भावना से काम करने का आराेप लगाते हुए कहा कि अभी तक पूरे प्रदेश में 50 सपा कार्यकर्ताओं की बदले की भावना से हत्या हो चुकी है। योगी सरकार की ठोंको नीति के तहत पूरे प्रदेश में जो पुलिस मठभेड़ हो रही हैं । मृतकों में अधिकतर एक समुदाय के लोग ही हैं। सरकार में मानवता नाम की कोई चीज नहीं बची है। सपा कार्यकर्ताओं पर झूठे मुकदमें लगाए जा रहे हैं। सही मायनों मेें यही जंगल राज है। 

सपा महासचिव ने कहा कि विधानसभा चुनावों में दलितों और पिछड़ों के हित में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बसपा से समझौता किया था। यह गठबंधन अपराजेय था, लेकिन भाजपा से मिलकर बसपा ने हमारे साथ धोखा किया। मतदान के एक दिन पहले बसपा ने पूर्व सीएम मायावती के हस्ताक्षर वाला पत्र बंटवाया जिसमें सपा को सबक सिखाने की बात कही गई। यह पत्र उनके पास भी आ गया था। बसपा की इस नीति से दलित वर्ग खुश नहीं है। हमें भाजपा आरएसएस की इस नीति को दलितों को समझाना होगा। 

उन्होंने कहा कि दलितों पिछड़ों के खिलाफ बड़ी साजिश हो रही है। सरकारी संस्थाओं का निजीकरण करके सरकार आरक्षण भी समाप्त करना चाहती है। सबसे पहले प्राइमरी शिक्षा समाप्त होने जा रही है। सरकार अगले चार सालों में प्राइमरी शिक्षा बंद कर देगी। लाखों शिक्षक बेरोजगार हो जाएंगे। रोजगार की बात करने वाली सरकार असल में लोगों से धंधा और रोजगार छीनने का काम कर रही है। हवाई अड्डों और रेल का भी निजीकरण हो रहा है। भाजपा आरएसएस की इस नीति को हमें समझना होगा। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

यादव ने कहा कि पूरे देश में इस समय जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 एवं धारा 35 ए को समाप्त करने के फैसले पर राजनीति हो रही है। उन्होंने कहा कि भारत की इंच इंच भूमि को मुक्त कराने की बात करने वाले गृह मंत्री अमित शाह को चीन की कब्जे वाले भू-भाग और पाक अधिकृत कश्मीर की जमीन को मुक्त कराने के बारे में जनता को जवाब देना होगा । उन्होंने टीवी कार्यक्रमों में हर कार्यक्रम के बीच बीच में पीएम नरेद्र मोदी की तस्वीर दिखाने वाली मीडिया पर भी तंज कसा। उन्होंने भाजपा के जनप्रतिनिधियों का भी काला चिट्ठा जनता के सामने खोला। उन्होंने कहा कि भाजपा के दो विधायक रात्रि में यमुना और चंबल के घाटों पर घूमते हैं। वहां से ओवरलोडिड मौरंग से भरे ट्रकों के निकलने का लेखा जोखा तैयार करते है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From politics

Trending Now
Recommended