संजीवनी टुडे

भाजपा की प्रचंड जीत पर बिहारी बाबू के बदले सुर

संजीवनी टुडे 26-05-2019 15:30:17


पटना। लोकसभा चुनाव में भाजपा की प्रचंड बहुमत के बाद पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के आलोचक रहे शत्रुघ्न सिन्हा इनके प्रशंसक हो गए हैं। भाजपा की जीत पर इन दोनों नेताओं को बधाई देते हुए बिहारी बाबू ने इसे ग्रेट बताया। 

अपने ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने रविशंकर प्रसाद को पारिवारिक मित्र बताया है। लोकसभा चुनाव में पटना साहिब सीट पर रविशंकर प्रसाद ने शत्रुघ्न सिन्हा को पराजित किया था। शत्रुघ्न सिन्हा का ये ट्वीट बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगा है। लोकसभा चुनाव में भाजपा को दो लोगों की पार्टी बताने वाले शत्रुघ्न सिन्हा के बदले सुर पर यूजर्स भी बिहारी बाबू  पर तंज कस रहे हैं। बिहारी बाबू ने अपने ट्वीट में लिखा है कि- " आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मास्टर रणनीतिकार अमित शाह और विशेष रूप से हमारे पारिवारिक मित्र रविशंकर प्रसाद को भारी जीत की बधाई। यह उस पार्टी में जश्न का वक्त है, जो हाल तक मेरी भी थी। मैं सभी को तहे दिल से सलाम करता हूं।" 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

बिहारी बाबू के इस ट्वीट पर एक यूजर प्रमिला ने शत्रुघ्न सिन्हा से तल्ख अंदाज में पूछा है- `औकात समझ में आ गई? क्या सोचते थे कि जनता आपको वोट देती थी, किसी भी पार्टी में रहूंगा जीत जाऊंगा? एक सीट नहीं निकाल पाए और बराबरी मोदी की करते हैं, जिसने अकेले अपने बलबूते पर 350 सीटें जीता दीं।'  ऐसे ही कई और यूजर्स इसी प्रकार का प्रश्न कर रहे हैं। दो दिनों के अंदर ये ट्वीट करीब 1 हजार बार रिट्वीट हुए और इसे करीब 10 हजार लाइक मिले हैं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From politics

Trending Now
Recommended