संजीवनी टुडे

चुनाव शुरू होने से पहले ही आप ने हरियाणा में मानी हार

संजीवनी टुडे 14-03-2019 19:57:47


झज्जर। चुनाव अभी ठीक तरह से शुरू भी नहीं हुआ है, लेकिन उससे पहले ही प्रदेश में सत्ता आने का दम भरने वाली आम आदमी पार्टी ने अपनी हार स्वीकार कर ली है। यह हम नहीं कह रहे,बल्कि यह दावा आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने झज्जर में मीडिया के मुखातिब होकर कही है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

जिला मुख्यालय पर आम आदमी पार्टी की तरफ से आयोजित किए गए पत्रकार सम्मेलन में नवीन जयहिंद ने कहा कि आज प्रदेश मेें जातिगत व राजनीतिक जो समीकरण बने हुए है उससे लगता यहीं है कि हरियाणा की लोकसभा की सभी दस सीटों पर भाजपा को केवल कांग्रेस,आप व जेजेपी का गठबंधन ही हरा सकता है। 

जयहिंद का यह भी कहना था कि यदि गठबंधन नहीं होता है तो फिर हरियाणा की सभी दसों सीटों पर भाजपा उम्मीद्वारों को जीतने से कोई नहीं रोक सकता। नवीन जयहिंद यहीं नहीं रूके बल्कि उन्होंने रोहतक लोकसभा सीट को लेकर भी कहा कि गठबंधन न होने की स्थिति में इस सीट पर तीन बार सांसद रह चुके दीपेन्द्र हुड्डा भी चुनाव हार जाएगें, लेकिन यदि गठबंधन होता है तो फिर सभी 10 सीटों पर भाजपा को हार का सामना करना पड़ेगा। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने यह भी कहा कि इन सभी बातों के बावजूद भी यदि जेजेपी व कांग्रेस गठबंधन करती है तो उनका आप पार्टी स्वागत करती है। इस मौके पर उनके साथ अश्वनी देशवाल,सुरेन्द नांदल व पार्टी के अन्य स्थानीय नेता व कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

More From politics

Loading...
Trending Now
Recommended