संजीवनी टुडे

जीत को लेकर आश्वस्त अर्जुन सिंह ने किया रणनीति का खुलासा

संजीवनी टुडे 07-05-2019 16:24:22


कोलकाता। उत्तर 24 परगना के बैरकपुर संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार अर्जुन सिंह ने मतदान संपन्न हो जाने के बाद मंगलवार को अपनी रणनीति का खुलासा किया है। अपनी जीत के प्रति विश्वास जाहिर करते हुए मंगलवार को अर्जुन सिंह ने कहा कि सोमवार को मतदान वाले दिन उन्होंने आम लोगों के लिए मतदान का रास्ता साफ किया।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

दरअसल मतदान से एक दिन पहले रविवार को विशेष पुलिस पर्यवेक्षक विवेक दुबे के साथ बैठक के बाद बाहर निकले अर्जुन सिंह ने कहा था कि वे हर बार चुनाव के दौरान नया-नया ऑपरेशन करते हैं। उसके बाद सत्तारूढ़ तृणमूल, माकपा और कांग्रेस ने चुनाव आयोग के पास शिकायत दर्ज करा कर मतदान वाले दिन उन्हें नजर बंद करने की मांग की थी लेकिन उम्मीदवार होने की वजह से उन्हें नजर बंद करना संभव नहीं था। सोमवार को जब मतदान हो रहा था तो सारा दिन अर्जुन सिंह सुर्खियों में थे। उन पर हमले हुए, उनका होंठ फट गया, कई जगहों पर फर्जी मतदाताओं को उन्होंने दौड़ाया,  तृणमूल के पोलिंग एजेंट से विवाद हुआ और दिन भर इधर से उधर दौड़ते रहे। 

मंगलवार को मतदान संपन्न होने के बाद जब उनसे पूछा गया कि आपने किस तरह का नया ऑपरेशन किया है? तब उन्होंने कहा कि सारा दिन तृणमूल के गुंडों और पुलिस को मैंने अपने साथ व्यस्त रखा और आम लोगों के लिए शांतिपूर्वक मतदान का रास्ता साफ किया। उन्होंने कहा कि कुछ जगहों पर तृणमूल के लोगों ने बोगस वोटिंग जरूर की है लेकिन इसका बहुत अधिक लाभ नहीं होगा। उन्होंने कहा कि बैरकपुर संसदीय क्षेत्र के 80 प्रतिशत वोट‌ मेरे पक्ष में पड़े हैं जबकि 20 प्रतिशत में तृणमूल कांग्रेस और बाकी पार्टियां है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

अर्जुन सिंह ने कहा कि मैं चाहता तो मतदान वाले दिन शांति से घर पर बैठ सकता था लेकिन इससे जहां-जहां भाजपा कार्यकर्ताओं को मारापीटा जा रहा था उनका मनोबल टूट जाता। कई जगहों पर भाजपा के पोलिंग एजेंट को मारपीट कर निकाल दिया गया था, उन्हें वापस बैठाया। इससे क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह बढ़ा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From politics

Trending Now
Recommended