संजीवनी टुडे

मौनी रॉय ने पहना इतना महंगा लहंगा जिसे लेना हर किसी के बस की बात नही, कीमत जान उड़ जाएंगें होश

संजीवनी टुडे 21-11-2020 10:08:57

मौनी रॉय इन दिनों अपने फैशन सेंस और स्टाइल को लेकर काफी चर्चा में है। एक्ट्रेस ने पिछले दिनों दिवाली पार्टी के लिए रेडी एक अच्छी खासी रकम का लहंगा पहना था।


नई दिल्ली। टीवी की खूबसूरत नागिन मौनी रॉय इन दिनों अपने फैशन सेंस और स्टाइल को लेकर काफी चर्चा में है। एक्ट्रेस ने पिछले दिनों दिवाली पार्टी के लिए रेडी एक अच्छी खासी रकम का लहंगा पहना था। दरअसल, टीवी एक्ट्रेस आमना शरीफ के घर दिवाली पार्टी के लिए छोटे पर्दे के कई सारे सितारे पहुंचे थे। जिसमें करिश्मा तन्ना से लेकर अर्जुन बिजलानी, मौनी रॉय के साथ टीवी के कई सारे मशहूर सितारे शामिल हुए थे। जिसमें हर किसी का लुक जबरदस्त था। वहीं मौनी रॉय खूबसूरत हैंड पेटेंड ऑर्गेंजा लहंगे में पार्टी में पहुंची थी।

mouni roy

mouni roy

mouni roy

mouni roy

मौनी ने पार्टी के लिए फ्यूशिया पिंक कलर का ऑर्गेजा का लहंगा चुना था। जो कि मशहूर ब्रांड पिचिका का था। जिस पर ग्रीन एंड पिंक कलर की लीव्स पेंट की गई थीं। वहीं मौनी ने इस लहंगे को हॉल्टर नेक लाइन ब्लाउज के साथ पेयर किया था। वहीं कुंदन का ग्रीन एंड गोल्ड नेकपीस और मांगटीका पहने मौनी इस लहंगे में गजब की खूबसूरत लग रही थीं। 

mouni roy

mouni roy

mouni roy

मेकअप की तो वेल डिफाइंड आईब्रो के साथ ग्लिटरी मेकअप और ब्राउन ग्लॉसी लिप्स के साथ मौनी स्ट्रेट पोकर हेयर डू में थीं। हालांकि मौनी का ये लहंगा अच्छी खासी कीमत का है। पिचिका ब्रांड का ये लहंगा ऑफिशियल वेबसाइट पर 35 हजार रुपये का है। जो कि किसी भी आम लड़की के लिए बेहद खास है। 

mouni roy

mouni roy

mouni roy

mouni roy

mouni roy

मौनी रॉय ने एकता कपूर के घर हुई दिवाली पार्टी के लिए भी बेहद कीमती लहंगा चुना था। व्हाइट लहंगा जिस पर गोल्डन गोटा वर्क किया गया था और जिसके साथ गोल्डन हैवी एंब्रायडरी वाले ब्लाउज में मौनी रॉय स्टनिंग लुक में पहुंची थीं। वहीं मौनी के इस लहंगे की कीमत एक वेबसाइट के मुताबिक करीब 66 हजार रुपये थी। जिसे लेना हर किसी के बस की बात नही है।

यह खबर भी पढ़े: करण जौहर से नाराज हुए मधुर भंडारकर, लगाया फिल्म टाइटल चुराने का आरोप

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From photo-gallery

Trending Now
Recommended