संजीवनी टुडे

कांग्रेस के युवा नेताओं ने 'बेरोजगार दिवस' के रूप में मनाया PM मोदी का जन्मदिन, जलाया प्रधानमंत्री का पुतला

संजीवनी टुडे 17-09-2020 14:51:36

प्रदेश प्रवक्ता संदीप कुमार ने कहा कि प्रदेश की इस निक्कमी सरकार को 2022 मे युवा उखाड़ फेंकने का कार्य करेंगे।


देहरादून। प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री संदीप चमोली के नेतृत्व में युवा कांग्रेस कार्यकर्ता द्वारा नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को बेरोजगार दिवस के रूप मे मनाया गया एवं मोदी का पुतला दहन किया गया। 

इस मौके पर संदीप चमोली द्वारा कहा गया की युवा कांग्रेस युवाओं के रोजगार के लिये हर हद तक जाने को तैयार है। ज़ब तक बेरोजगार युवाओं को रोजगार नहीं मिल जाता तब तक युवा कांग्रेस चुप नहीं बैठेगी। 

प्रदेश प्रवक्ता आयुष सेमवाल ने कहा कि प्रदेश की डबल इंजन का टायर पंचर हो गया है। बेरोजगार युवा अब इस इंजन के ड्राइवर त्रिवेंद्र रावत को गद्दी से हटाने को तैयार बैठे है।  

प्रदेश प्रवक्ता संदीप कुमार ने कहा कि प्रदेश की इस निक्कमी सरकार को 2022 मे युवा उखाड़ फेंकने का कार्य करेंगे। उपयुक्त कार्यक्रम में प्रदेश सचिव नवनीत प्रदेश प्रवक्ता संदीप कुमार, प्रदेश सचिव कमल कांत, प्रदेश सयोजक विक्रम पंवार,प्रदेश संयोजक राहुल प्रताप, अलोक नेगी, जिला प्रवक्ता अविनाश मनी सूरज पंवार जिला प्रवक्ता अमनदीप बत्रा सचिन आदि उपस्थित थे। 

यह खबर भी पढ़े: संविदा के मुद्दे पर युवाओं की राय लेती नजर आई प्रियंका गांधी, सरकार में आने पर उचित नीति लाने का दिया आश्वासन

यह खबर भी पढ़े: स्कूल खोलने को लेकर बंगाल और केंद्र आमने-सामने, ममता बनर्जी के रवैए से रुष्ट हुई सरकार

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended