संजीवनी टुडे

मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर शाह और नड्डा से मिले येदियुरप्पा

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 31-01-2020 11:09:29

येदियुरप्पा ने राज्य में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर गुरुवार को यहां केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा से मुलाकात की।


नई दिल्ली। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने राज्य में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर गुरुवार को यहां केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा से मुलाकात की।

बैठक के बाद येदियुरप्पा ने पत्रकारों से कहा, “मैंने मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर शाह से मुलाकात की लेकिन शुक्रवार को इसके आगे चर्चा की जाएगी।”

यह खबर भी पढ़ें:​ CAA के खिलाफ संसद परिसर में प्रदर्शन, सोनिया गांधी समेत कई विपक्षी नेताओं ने जताया विरोध

कर्नाटक में मुख्यमंत्री येदियरप्पा के बेंगलुरु लौटने के बाद शुक्रवार को मंत्रिमंडल विस्तार हो सकता है। इस बीच सूत्रों ने कहा है कि येदियुरप्पा राज्य में विकास के मुद्दों को लेकर केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से भी मुलाकात करेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जद(एस) और कांग्रेस के 11 अयोग्य विधायक जो उपचुनाव में भाजपा के टिकट पर चुनाव जीते हैं उन्हें मंत्रिमंडल में जगह दी जाएगी।

येदियुरप्पा ने कहा, “मेरे बेंगलुरु लौटने के बाद शुक्रवार को मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा। मैं इसे लेकर 99 फीसदी आश्वस्त हूं।”

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended