संजीवनी टुडे

यशवंत सिन्‍हा ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, BJP सांसदों के नाम लिखा खुला खत

संजीवनी टुडे 17-04-2018 14:38:33

नई दिल्ली। भाजपा ​के बागी नेता यशवंत सिन्हा ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मादी पर निशाना साधा, उन्होंने भाजपा सांसदों के नाम एक खुला खत 'Dear Friend, speak up' लिखा। जिसमे उन्होंने सांसदों से मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ आवाज उठाने की अपील की है। साथ ही  पार्टी के ​वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी से भी स्टैंड लेने की अपील की है। 

उन्होंने खत में लिखा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मेहनत की वजह से ही 2014 के चुनाव में जीत मिली थी सरकार अब चार साल पूरे  हो गए है, और पांच बजट पेश किये है, लेकिन लगता है कि हम लोगों का विश्वास  पूरी तरह खो चुके हैं। 

मोदी सरकार लगातार इस बात का दावा कर रही है कि भारत दुनिया की सबसे तेज विकास करने वाली अर्थव्यवस्था है,  लेकिन ऐसी अर्थव्‍यवस्‍था में किसानों की हालत नहीं बिगड़ती, युवक बेरोजगार नहीं होते और छोटे व्‍यापार समाप्त नहीं होते, जैसा कि पिछले चार सालों में देखने को मिला है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

भाजपा के ​वरिष्ठ नेता ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए लिखा कि देश में महिलाएं  बिलकुल भी सुरक्षित नहीं हैं, लगातार रेप की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। बलात्‍कारियों पर कड़ी कार्रवाई तो नहीं की जाती बल्कि हम उनसे माफ़ी मांगते हुए दिख रहे हैं।  दलित और आदिवासी काफी परेशानियों का सामना करना पद रहा हैं।

Rochak News Web

More From national

Trending Now
Recommended