संजीवनी टुडे

भाजपा मुख्यालय में ढोल-नगाड़ों की थाप पर दिन भर थिरकते रहे कार्यकर्ता

संजीवनी टुडे 23-05-2019 19:54:36


नई दिल्ली। गुरुवार को लोकसभा चुनाव के रुझान आने के साथ ही भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) मुख्यालय में कार्यकर्ताओं और समर्थकों का जमावड़ा शुरू हो गया। उत्साह और जोश से लबरेज कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर छा गई और वे एक-दूसरे को जीत की बधाई देने लगे। पार्टी कार्यालय के अंदर और बाहर सड़क पर उत्साहित कार्यकर्ता ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाते हुए घूम रहे थे और ढोल-नगाड़ों की थाप पर जमकर थिरक रहे थे। चारों ओर खुशी, उत्साह और जश्न का माहौल था।

सुबह नौ बजे से जब चुनाव के रुझान आने लगे तो भाजपा मुख्यालय पर पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों का आना शुरु हो गया और दोपहर तक यहां भारी भीड़ हो गई। कार्यकर्ताओं में तो गजब का जोश और उत्साह था किंतु पार्टी के नेता और प्रवक्ता शुरू में आ रहे रुझानों पर किसी तरह की प्रतिक्रिया देने से बच रहे थे। जैसे-जैसे दिन चढ़ने लगा और रुझान भाजपा के पक्ष में आने लगे तब जाकर प्रवक्ताओं और नेताओं ने मोर्चा संभाला और मीडिया से रूबरू हो पूरे जोश और उत्साह से अपना पक्ष रखना शुरू कर दिया।

भाजपा मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं की भारी तादाद जुटते देख सुरक्षाकर्मियों ने सुरक्षा व्यवस्था को और चाक चौबंद कर दिया। पार्टी मुख्यालय में हजारों कार्यकर्ताओं के जमा होने के मद्देनजर चाय, पानी और भोजन का भी पुख्ता इंतजाम किया गया था। दोपहर होते-होते उत्साहित कार्यकर्ता एक-दूसरे का मुंह मीठा कराने लगे और जमकर आतिशबाजी भी शुरू हो गई। यह कुछ देर रुक-रुक कर यह सिलसिला पूरे दिन जारी रहा।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

शाम को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी भाजपा मुख्यालय पहुंचे। उनसे पहले भाजपा संगठन महासचिव राम लाल समेत तमाम आला नेता और पार्टी महासचिव पार्टी कार्यालय पहुंच गए थे। शाह के भाजपा मुख्यालय पहुंचने पर पार्टी नेताओं ने फूल देकर उनका स्वागत किया और जीत की बधाई दी। शाह के वहां पहुंचने के साथ ही उत्साहित कार्यकर्ता ‘भारत माता की जय, मोदी-मोदी’ के नारे लगाकर अपनी खुशी का इजहार करते नजर आ रहे थे। भाजपा मुख्यालय पर भारी भीड़ जमा होने के कारण सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए थे। दोपहर बाद से भाजपा मुख्यालय के सामने दीन दयाल उपाध्याय मार्ग को बंद कर दिया गया था।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From national

Trending Now