संजीवनी टुडे

CAA के खिलाफ जाफराबाद में महिलाओं का प्रदर्शन जारी, चांद बाग में भी सड़क पर बैठीं महिलाएं

संजीवनी टुडे 24-02-2020 08:15:04

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) के विरोध में दिल्ली के जाफराबाद में मेट्रो स्टेशन के बाहर महिलाओं का विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है।


नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) के विरोध में दिल्ली के जाफराबाद में मेट्रो स्टेशन के बाहर महिलाओं का विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है। रविवार को मौजपुर में सीएए को लेकर दो गुटों में टकराव के बाद इलाके में सुरक्षा बेहद कड़ी कर दी गई है। प्रदर्शन को देखते हुए आज भी जाफराबाद, मौजपुर-बाबरपुर मेट्रो स्टेशन बंद है।

मौजपुर के कबीर नगर मेट्रो स्टेशन के पास सीएए के समर्थक और विरोधियों में भिड़ंत हो गई। दोनों ओर से जमकर पत्थर चले। पथराव के चलते पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। गलियों में भगदड़ जैसी स्थिति हो गई। इसके अलावा जाफराबाद में भी सीएए के समर्थकों और विरोधियों के बीच पथराव हुआ। हालांकि अब स्थिति नियंत्रण में है।

वहीं दूसरी ओर चांद बाग में भी लोग प्रदर्शन पर उतर आए हैं। रविवार दोपहर चांद बाद इलाके में भारी संख्या में लोग सीएए, एनआरसी और एनपीआर के विरोध में सड़क पर उतर आए। प्रदर्शनकारी बैनर पोस्टरों के साथ प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं शनिवार रात पिछले डेढ़ माह से जाफराबाद रोड पर धरने पर बैठी महिलाएं भी जाफराबाद मुख्य सड़क पर उतर आईं।

यह भी पढ़े: अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, नाम सुनते ही कांपते थे बॉलीवुड स्टार

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended