संजीवनी टुडे

राहुल गांधी हिंदुस्तानी सेना के साथ क्यों नहीं है, जो पाकिस्तान के पसीने छुड़ाती है- संबित पात्रा

संजीवनी टुडे 29-10-2020 18:58:04

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने गुरुवार को कहा कि पाकिस्तान की नेशनल असेम्बली में भाषण देते हुए वहां के विपक्ष के नेता सरदार अयाज सादिक ने कहा है


नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा है कि एयर स्ट्राइक के बाद कांग्रेस के शहजादे ने भारतीय सेना के प्रमुख को सड़क का गुंडा कहा था। राहुल उस हिंदुस्तानी सेना के साथ क्यों नहीं है, जो पाकिस्तान के पसीने छुड़ाती है।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने गुरुवार को कहा कि पाकिस्तान की नेशनल असेम्बली में भाषण देते हुए वहां के विपक्ष के नेता सरदार अयाज सादिक ने कहा है कि जब फरवरी 2019 में पाकिस्तानी पार्लियामेंट्री कमेटी की मीटिंग हुई उसमें पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान आये ही नहीं और वहां के चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ कमर बाजवा के पांव कांप रहे थे। 

पात्रा ने कहा, 'राहुल आप पसीने छूटने वालों के साथ क्यों हैं? उस हिंदुस्तान की सेना के साथ क्यों नहीं हैं, जो पसीने छुटाती है। उन्होंने कहा कि एयर स्ट्राइक के बाद कांग्रेस के शहजादे कह रहे थे कि कुछ नहीं हुआ है। भारतीय सेना के अध्यक्ष को सड़क का गुंडा कहते हैं।' उन्होंने कहा कि हमारी सेना ने हमेशा कहा कि हिंदुस्तान हर मोर्चे पर जवाब देने के लिए तैयार है, और दिया भी है। इससे साबित होता है कि मोदी के नेतृत्व में भारत की सेना और शौर्य का पाकिस्तान में किस प्रकार खौफ और डर है।' 

भाजपा नेता ने कहा, 'जिस पर कांग्रेस के शहजादे का सबसे अधिक भरोसा था, इमरान खान, कमर बाजवा, शाह महमूद कुरैशी, वो सब थरथरा गए हैं। पसीने निकल रहे हैं। नवजोत सिंह सिद्धू से हमने जाने के लिए मना किया था और वो बाजवा के गले लग रहे हैं। ये सब वो शहजादे के कहने पर कर रहे थे।' भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि जिन मुद्दों पर देश एकमत होना चाहिए, उन्हें कांग्रेस ने डिविजन का विषय बनाया।

यह खबर भी पढ़े: चुनाव आयोग ने मुंगेर के DM राजेश मीणा और SP लिपि सिंह को हटाया

यह खबर भी पढ़े: गाजियाबाद: भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने आमिर खान पर दर्ज कराई FIR

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended