संजीवनी टुडे

Weather Report: राजस्थान, बिहार सहित कई राज्यों में कैसा रहेगा मौसम, यहां जानिए

संजीवनी टुडे 25-01-2020 19:46:11

हरियाणा के करनाल और पूर्वी राजस्थान के सीकर में कड़ाके की ठंड रिकार्ड की गयी। जहां सबसे कम तापमान 2़ 5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।


पुणे। हरियाणा के करनाल और पूर्वी राजस्थान के सीकर में कड़ाके की ठंड रिकार्ड की गयी। जहां सबसे कम तापमान 2़ 5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। अरुणाचल प्रदेश, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, पश्चिम उत्तर प्रदेश, पंजाब, छत्तीसगढ़, तमिलनाडु के कुछ हिस्सों में तथा पश्चिम बंगाल , सिक्किम, ओडिशा, बिहार, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली और मध्य प्रदेश के शेष हिस्सों में रात का तापमान सामान्य से नीचे दर्ज किया गया। इसके अलावा असम, मेघालय, पश्चिम बंगाल, सिक्किम, ओडिशा, झारखंड, बिहार, पूर्वी उत्तर प्रदेश, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, पूर्वी राजस्थान, मध्य प्रदेश, रायलसीमा और आंतरिक कर्नाटक के कुछ हिस्सों में तापमान सामान्य से काफी नीचे रहा।

यह खबर भी पढ़ें:​ राजस्थान की ओर से हरियाणा में घुसा टिड्डी दल

कोंकण, गोवा, मराठवाड़ा, तटीय आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, केरल के साथ-साथ सौराष्ट्र, कच्छ और मध्य महाराष्ट्र के शेष हिस्सों में तापमान सामान्य से ऊपर रिकॉर्ड किया गया। इसके अलावा सौराष्ट्र, कच्छ और मध्य महाराष्ट्र के कुछ हिस्सों में तापमान सामान्य से काफी ऊपर रहा। उत्तर प्रदेश, असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, बिहार, हरियाणा, चंडीगढ़ और पंजाब के अलग अलग हिस्सों में अगले 24 घंटों के दौरान अत्यधिक घना कोहरा छाया रह सकता है।

यह खबर भी पढ़ें:​ Delhi elections: भाजपा प्रत्याशी कपिल मिश्रा के चुनाव प्रचार पर लगी रोक, जानिए- क्यों?

ओडिशा के कुछ हिस्सों में जबर्दस्त शीत लहर चल सकती है। आज सुबह 08़ 30 बजे शाहजहाँपुर में 25 मीटर, बहराइच, गोरखपुर, सुल्तानपुर, वाराणसी और पूर्णिया में 50 मीटर तथा बरेली, धुबरी और बापटला के स्थानों में 200 मीटर की दृश्यता दर्ज की गयी। पूर्वी और पश्चिमी उत्तर प्रदेश और बिहार के अलग-अलग हिस्सों में अत्यधिक घना कोहरा तथा असम, मेघालय, तटीय आंध्र प्रदेश और यानम में अलग अलग स्थानों में मध्मम कोहरा छाया रहा। पिछले 24 घंटे के दौरान असम , मेघालय, पश्चिम बंगाल के पर्वतीय इलाके और सिक्किम के अलग अलग स्थानों में बारिश हुयी या फिर गरज के साथ छींटे पड़े। अरुणाचल प्रदेश, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, पश्चिम बंगाल में गंगा के तटीय क्षेत्र, ओडिशा, झारखंड और बिहार में मौसम शुष्क रहा।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended