संजीवनी टुडे

GHMC Election: हैदराबाद नगर निगम चुनाव की कल होगी मतगणना, सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद

संजीवनी टुडे 03-12-2020 20:32:10

जीएचएमसी चुनाव की कल 04 दिसम्बर को मतगणना होगी। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। प्रशासन ने मतगणना केंद्रों के आसपास तीन स्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की गई है।


हैदराबाद। ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) चुनाव की कल 04 दिसम्बर को मतगणना होगी। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। प्रशासन ने मतगणना केंद्रों के आसपास तीन स्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की गई है।

नगर निगम के चुनाव की मतगणना के लिए 14 केन्द्र सिकंदराबाद की सनथनगर और राचकोंदा में 13 मतगणना केंद्रों के आसपास धारा 144 लागू करने के साथ ही सीसीटीवी कैमरा स्थापित किए गए हैं।

गुरुवार को हैदराबाद पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने कहा है कि मतगणना केंद्रों के पास 24 घंटे सहायक पुलिस आयुक्त स्तर के अधिकारियों को नियुक्त किया है। मतगणना केंद्रों के निकट 200 मीटर के दायरे में किसी को भी जाने का अनुमति नहीं दी गई। सुरक्षा व्यवस्थ के तहत पहले पहले स्तर पर शस्त्र पुलिस सुरक्षा कर्मी तैनात किए गए हैं और दूसरे स्तर पर सिविल पुलिस तैनात की गई है।

उन्होंने बताया कि नगर पुलिस कार्यालय में कंट्रोल रूम स्थापित कर सभी मतगणना केन्द्रों पर कड़ी नजर रखी जाएगी उन्होंने बताया कि हर मतगणना केंद्र के पास मीडिया पॉइंट की व्यवस्था की गई है, जहां मतों की गणना के हरचरण की घोषणा की जाएगी।

यह खबर भी पढ़े: RJD के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन को अपनी मां से मिलने के लिए मिली तीन दिनों की कस्टडी पैरोल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended