संजीवनी टुडे

वोक्कालिगा संघ के कर्मचारियों ने रक्तदान कर जताया विरोध

संजीवनी टुडे 21-05-2019 19:07:40


बेंगलुरु। कर्नाटक वोक्कालिगा संघ के तहत आने वाले विभिन्न संस्थानों से जुड़े एक हजार से अधिक कर्मचारियों ने मंगलवार को प्रशासन में बदलाव और उचित वेतन की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रक्तदान भी किया।

वोक्कालिगा कर्मचारी संघ पिछले एक सप्ताह से केम्पेगौड़ा मेडिकल साइंसेज संस्थान परिसर में विरोध प्रदर्शन कर रहा है। संगठन से जुड़े कर्मचारी छठे वेतन आयोग को लागू करने की मांग करते रहे हैं। मंगलवार को इन कर्मचारियों ने विरोध स्वरूप रक्तदान किया। एकत्र रक्त को किदवई मेमोरियल इंस्टीट्यूट ऑफ ऑन्कोलॉजी में कैंसर रोगियों को दान में दे दिया। 

विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे वोक्कालिगा संघ कर्मचारी संघ के सदस्य आर रंगराजू ने कहा कि उनके विरोध के कारण अस्पताल में कोई भी सेवा प्रभावित नहीं हुई है। राज्य वोक्कालिगा संघ के अध्यक्ष डीएस बेट्टा गौड़ा ने कहा कि विरोध करने का निर्णय स्वीकार्य नहीं है। सरकार ने संघ का प्रशासक नियुक्त किया है, हम इसमें हस्तक्षेप नहीं कर सकते हैं।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

उल्लेखनीय है कि 25 सितंबर से एसोसिएशन के सदस्यों ने छठे वेतन आयोग के कार्यान्वयन और अतिरिक्त कर्मचारियों की मांग को लेकर प्रशासनिक अधिकारी अशोकनंद को छह पत्र भेजे हैं लेकिन अभीतक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From national

Trending Now
Recommended