संजीवनी टुडे

विवेक ओबेरॉय की भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील, कहा- अब हिन्दुस्तान का दिल कर रहा मोदी-मोदी

संजीवनी टुडे 05-05-2019 19:52:31


नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार विवेक ओबेरॉय दिल्ली की ‘सातों सीटें मोदी को’ अभियान से जुड़ गए हैं। वह रविवार को दिल्ली पहुंचे। उन्होंने जनता से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पक्ष में मतदान करने की अपील की। अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने कहा, हिन्दुस्तान का दिल मोदी-मोदी कर रहा है। विवेक ओबेरॉय के अलावा बेंगलुरु साउथ से भाजपा उम्मीदवार तेजस्वी सूर्या, आम आदमी पार्टी (आप) के बागी विधायक कपिल मिश्रा और विकास पांडे ने मावलंकर हॉल में आयोजित दिल्ली की ‘सातों सीटें मोदी को’ अभियान से जुड़े कार्यकर्ताओं को चुनाव प्रचार के टिप्स दिए। यह प्रशिक्षित वालंटियर्स अब दिल्ली के बाजार और पार्कों में लोगों से मिलेंगे।

विवेक ओबेरॉय ने दिल्ली के तमाम इलाकों से यहां पहुंचे युवाओं का उत्साहवर्धन करते हुए अपने भाषण की शुरुआत फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के मशहूर डॉयलॉग हाउ इज द जोश से की। उन्होंने कहा कि पहले कहा जाता था कि दिल धक-धक करता है, लेकिन आज हिन्दुस्तान का दिल मोदी-मोदी कर रहा है। 


उन्होंने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि एक पार्टी ने दशकों तक देश को लूटा है। ओबेरॉय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सशक्त नेतृत्व की बदौलत भारत ने पुलवामा हमले का बदला लिया। सर्जिकल और एयर स्ट्राइक कर सीमापार आतंकी ठिकानों को ध्वस्त किया। अंतरराष्ट्रीय मंच पर भारत का पक्ष मजबूती से रखा, जिसकी बदौलत आतंकी मसूद अजहर को वैश्विक आतंकवादी घोषित किया गया। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

तेजस्वी सूर्या ने युवाओं में जोश भरते हुए ज्यादा से ज्यादा मतदान करवाने और डोर टू डोर अभियान चलाने के तरीके बताए। विकास पांडे ने वालंटियर्स को सोशल मीडिया में प्रचार के तरीके भी बताए और पूरे शहर में होने वाले कार्यक्रमों से कैसे जुड़ा जाए इसका प्रशिक्षण दिया। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

इस अवसर पर कपिल मिश्रा ने कहा कि मोदी को पूरा देश जिताना चाहता है। दिल्ली में जोश कुछ ज्यादा है, क्योंकि दिल्लीवालों को केजरीवाल ने जो धोखा दिया है, उसका बदला लेना है। कपिल मिश्रा ने कहा कि जिस भी दिल्लीवाले को केजरीवाल पर गुस्सा है वो कृपया केजरीवाल पर हमला न करें बल्कि ईवीएम का बटन दबाकर सबक सिखायें। उन्होंने कहा कि ज्यादा गुस्सा हो तो ईवीएम के बटन को केजरीवाल का गाल समझ लो, लोकतंत्र में गुस्सा केवल वोट के माध्यम से निकालें। 

More From national

Trending Now
Recommended